Hrithik Roshan की इस मांग ने बढ़ा दिया Vikram Vedha का बजट

ऋतिक रोशन Most Desirable hunk है और बालीवुड के जाने माने एक्टर्स में से एक हैं. पिछले कुछ समय से वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘विक्रम वेधा को लेकर खूब चर्चाओं में बने हुए हैं. जब से इस फिल्म से उनका फर्स्ट लुक सामने

Janbhawana Times
Janbhawana Times

ऋतिक रोशन Most Desirable hunk है और बालीवुड के जाने माने एक्टर्स में से एक हैं. पिछले कुछ समय से वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘विक्रम वेधा को लेकर खूब चर्चाओं में बने हुए हैं. जब से इस फिल्म से उनका फर्स्ट लुक सामने आया है तब से उनके फैंस इसको लेकर काफी बेकरार नज़र आ रहे हैं. हालांकि इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आई है जिसके चलते ऋतिक ने मेकर्स का टेंशन बढ़ाने का काम किया है। ऋतिक की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ इसी नाम की एक तमिल फिल्म की रीमेक है जिसे गायत्री और पुष्कर ने डायरेक्ट किया था. अब ये दोनों ही मिलकर इस फिल्म को ऋतिक के साथ बना रहे हैं।

एक खबर की माने तो...मेकर्स तमिल की तरह ही इसे भी कम बजट में बनाने की तैयारी में थे और वो इसे यूपी में ही फिल्माना चाह रहे थे. हालांकि रिपोर्ट की माने तो ऋतिक रोशन ऐसा करने को तैयार नहीं हैं. वो चाहते है कि यूपी के जैसा ही सेट दुबई में बनाया जाए और वहां इसकी शूटिंग हो. जिसकी वजह से अब इस फिल्म का बजट काफी बढ़ चुका है. इसके साथ ही इस फिल्म का नाम ऋतिक की मंहगी फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गया है। एक रिपोर्ट की माने तो बताया गया है कि ऋतिक के इस मांग से फिल्म का बजट अब 175 करोड़ का हो गया है. जबकि तमिल भाषा में इस फिल्म को सिर्फ 11 करोड़ में ही बनाया गया था. हालांकि इस खबर को लेकर अभी आधीकारीक तौर पर कोई भी बातें सामने नहीं आई हैं।

calender
29 June 2022, 08:12 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो