TMKOC: क्या शो में वापसी करेंगी सबकी फेवरेट दयाबेन? शो के प्रोड्यूसर Asit Modi ने इसपर तोड़ी अपनी चुप्पी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के सभी फैंस काफी समय से दिशा वकानी यानी हमारी दयाबेन की वापसी का बेसब्री से इंतज़ार कर रहें हैं। ऐसे में कई खबरे सुनने को मिलती हैं की वह अब आ रही है, अब आ रही हैं। लेकिन बाद में सभी को निराशा हाथ लगती है। ऐसे म जब शो के प्रोड्यूसर Asit Modi से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने सभी को यह कहा, जानिए आगे की खबर।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

TMKOC: टीवी शो का सबसे पुराना और मशहूर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) जो की साल 2008 में छोटे पर्दे 'सोनी सब' पर चला आ रहा है। ऐसा कोई नहीं होगा जिसने यह शो न देखा हो। इस शो के सभी किरदारों से हम सभी इतना जुड़ गए हैं मानों जैसे वह भी हमारे परिवार का हिस्सा हों। इस शो के सभी किरदारों से आप सभी वाकिफ़ होंगे? टप्पू सेना, पोपट लाल , जेठालाल , उनके पिता चंपक लाल से लेकर हम सबकी फेवरेट दयाबेन तक। सालों से दयाबेन के किरदार में नज़र आने वाली दिशा वकानी (Disha Vakani) ने हम सभी को बहुत हसाया है। उनकी बेमिसाल एक्टिंग और उनकी आवाज़ ने सभी को अपना दिवाना बना दिया। लेकिन दयाबेन पिछले 6 सालों से इस से दूर रहीं हैं। आपको इस बीच में ऐसी कई खबरें सुनने को मिली होंगी जिसमे कहा गया था की दयाबेन यानी दिशा वकानी (Disha Vakani) शो में वापसी कर रहीं है। ऐसे में फैंस इस दिन का इंतज़ार कर रहें थे की वह कब शो म एंट्री करेंगी। लेकिन जो हम आपको बताने वाले हैं वह शायद दयाबेन के फैंस के लिए अच्छी नहीं होगी। अब शायद ऐसा नहीं होगा की दयाबेन हमें शो में दोबारा नज़र आएंगी।

जी हाँ! आपने सही समझा अब दिशा वकानी (Disha Vakani) दयाबेन के किरदार में शो में हमें दोबारा कभी नज़र नहीं आएंगी। ऐसा हम नहीं बल्कि इस शो के प्रोड्यूसर असित मोदी (Asit Modi) ने खुद सभी को यह जानकारी दी है। उन्होंने बताया है की अब दिशा वकानी शो इ वापस नहीं आना चाहती और हम उन्हें इसके लिए फाॅर्स भी नहीं कर सकते। हम नई दयाबेन को तलाश रहें हैं जो इस किरदार को अच्छे से निभा पाए। लेकिन हमें दिशा वकानी जैसी उम्दा कलाकार नहीं मिल रही है। उनकी जगह किसी और को रखना हमारे लिए काफी बड़ा चैलेंज है।

असित मोदी (Asit Modi) ने दिशा वकानी की वापसी पर तोड़ी चुप्पी

एक इंटरव्यू में असित मोदी ने कहा की - मैं दिशा वकानी के वापसी के सवालों से पूरी तरह से थक चुका हूँ। मैंने यह चाहता हूँ की मुझसे यह सवाल बार - बार न पूछें, मानता हूँ में शो का प्रोड्यूसर हूँ जिस वजह से मुझे जवाब देना होगा। मैं खुद भी चाहता हूँ की हमारी ओरिजिनल दयाबेन शो में वापस आजायें। वह मेरी बहन जैसी हैं। लेकिन दिशा अपनी फैमिली के साथ अपना क्वालिटी टाइम स्पेंड करना चाहती हैं, दिशा के दो बच्चे हैं और वह यदि शो में वापस नहीं आना चाहती तो मैं उनको इसके लिए ज़्यादा फाॅर्स भी नहीं कर सकता।

इसके आलावा उन्होंने बताया की हम नई दयाबेन की तलाश कर रहें हैं। लेकिन दिशा वकानी (Disha Vakani) द्वारा निभाया जाने वाला दयाबेन का किरदार हर किसी के लिए काफी मुश्किल है। यह किरदार हर किसी पर सूट नहीं कर पा रहा है। लेकिन इसका मतलब यह नहीं की मैंने हार मान ली है, हम एक परफेक्शन देख रहें हैं। दिशा वकानी (Disha Vakani) उर्फ़ दयाबेन की जगह किसी और को रखना काफी असंभव लगता है। लेकिन हम किसी ऐसे शख्स को दूध रहें हैं जो हमारी इस परेशानी को खत्म कर दे। जो अपनी शानदार पर्सनैलिटी से सभी को हैरान कर डाले। इसमें थोड़ा टाइम तो लगेगा लेकिन हमें हमारी नई दयाबेन मिल जाएगी।

calender
29 March 2023, 10:58 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो