Zwigato Box Office Prediction: कपिल की कॉमेडी की तरह दर्शकों पर चला ‘ज्विगाटो’ का जादू, सिनेमाघर में रिलीज हुई ज्विगाटो’

Zwigato: मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज्विगाटो’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में कपिल ने एक डिलीवरी बॉय का अभिनय किया है, जिसे नंदिता दास ने डायरेक्ट किया है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

 Zwigato Box Office Prediction: नंदिता दास द्वारा निर्दशित फिल्म स्लाइस-ऑफ-लाइफ ड्रामा से जुड़े फिल्म ‘ज्विगाटो’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म ज्विगाटो’का प्रीमियर बुसान और टोरंटो में आयोजित फिल्म फेस्टिवल्स में हुआ था, जिसे काफी सराहना मिली थी। इस फिल्म में मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ एक्ट्रेस शाहाना गोस्वामी लीड रोल में नजर आएगी, तो आइए जानते है दर्शकों को कपिल शर्मा की फिल्म कैसी लगी और ‘ज्विगाटो’ पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन कर पाएगी।

पहला दिन कितना कलेक्शन कर पाएगी कपिल शर्मा की ‘ज्विगाटो’

फिल्म मेकर और फिल्म बिजनेस एक्सपर्ट गिरीश जौहर ने ज्विगाटो की रिलीज के पहले दिन के प्रिडिक्शन को लेकर कहा है कि- की यह "नॉट सो टिपिकल" फिल्म है। साथ ही उन्होंने फिल्म के बारें में कहा की यह एक शहरी फिल्म है जो बॉक्स ऑफिस बिजनेस वर्ड ऑफ माउथ पर अधिक डिपेंड करता है।

उन्होंने ज्विगाटो’ की पहली दिन की कमाई को लेकर कहा कि यह बॉक्स ऑफिस पर एक करोड़ से कम की कमाई करने की उम्मीद जताई है।वही फिल्म बिजनेस एक्सपर्ट गिरीश जौहर ने ये भी कहा की अगर वर्ड ऑफ माउथ अच्छा रहा तो नंबर्स भी अच्छे हो सकता है।

कैसी है ‘ज्विगाटों’ फिल्म की कहानी

कपिल की ‘ज्विगाटो’ अनाउंसमेंट के दिन से ही सुर्खिया बटोर रही है। हाल ही में कपिल की फिल्म ‘ज्विगाटो’ का ट्रेलर रिलिज हुआ था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। फिल्म के ट्रेलर में इमोशनल ड्रामा के सभी एलिमेंट्स दिखाए गए थे। यह फिल्म जिंदगी के अलग नजरिया को दर्शाया है। वही कपिल शर्मा की पॉपुलैरिटी को देखते हुए फिल्म ज्विगाटो से भी दर्शकों को काफी उम्मीद है, वही कपिल अपनी टीम के साथ अपनी फिल्म ज्विगाटो का प्रमोशन जमकर कर रहें हैं।

‘ज्विगाटो’ में डिलीवरी बॉय के किरदार निभा रहे हैं कपिल शर्मा

आपको बता दें कि नंदिता दास द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म ‘ज्विगाटो’ में मशहूर कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा एक फूड डिलीवरी बॉय का किरदार निभाया हैं। जो पूरी दुनिया में गिग इकॉनमी को उजागर करता है। यह फिल्म एक डिलीवरी एजेंट की लाइफ की कहानी है जो रेंटिंग और प्रोत्साहन की दुनिया से जुझती है। ज्विगाटो’ में कपिल एक ऐसे मजदूर वर्ग का अभिनय प्ले किए है जो कई मजबुरियों और संघर्षों से लड़कर अपने परिवार का गुजारा करता है।

‘ज्विगाटों’ की किस फिल्मों से होगी टक्कर

कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज्विगाटों’ आज सिनेमाघर में रिलीज की जाएगी, कपिल की फिल्म ज्विगाटों’ का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहें थे, जो की आज खत्म होगा और सिनेमाघर में आज यानी 17 मार्च को देख पाएगें। वही कपिल की फिल्म‘ज्विगाटों’ की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर रानी मुखर्जी स्टारर मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉवे से हो सकती है। रानी मुखर्जी की ये फिल्म आज भी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है, इस फिल्म के अलावा बॉक्स ऑफिस पर रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार पहले से ही जमी हुई है। जिनसे कपिल की फिल्म ‘ज्विगाटों’ की टक्कर देखने को मिलेगी। आपको बता दें की एक्टर रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा करोबार किया है जो की 100 करोड़ के कल्ब में शामिल होने के कगार पर पहुंच चुकी है।

फिल्म देखने के बाद दर्शको ने की ज्विगाटो की तारीफ

17 मार्च को कपिल शर्मा की फिल्म सिनेमाघर में रिलीज हो गई जिसको देखने के बाद दर्शक फिल्म की तारीफ कर रहें है। फिल्म में कपिल शर्मा ने फुड डिलीवरी करने वाला कपिल मानस का रोल प्ले किया है, और शाहाना गोस्वामी उनकी पत्नी का रोल प्ले कर रहा है।

 

शहनाज गिल ने की कपिल की फिल्म की तारीफ

बिगबॉस से फेम में आई एक्ट्रेस और सिंगर शहनाज गिल ने कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज्विगाटो’ देखने के बाद फिल्म और कपिल की जमकर तारीफ करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।

शहनाज ने ट्विट करके लिखा, “आज मैंने इंडिया के फनी मैन कपिल शर्मा की अलग साइड देखी है जो हमेशा मुस्कुराता है और सबको हंसाता रहता है, गजब परफॉर्मेंस, फिल्म का गर मोमेंट बेहतरीन और देखने लायक है, बेहद अच्छी कहानी है।आपको भी कपिल की फिल्म जरूर देखनी चाहिए।

आपको बता दें की कपिल की फिल्म ‘ज्विगाटो’ सिनेमाघर में रिलीज ह चुकी है, वही फिल्म देखने के बाद दर्शको कपिल की और उनकी फिल्म की खूब तारीफ कर रहे हैं।

calender
17 March 2023, 01:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो