Anshula Kapoor Emotional Video: अंशुला कपूर ने शेयर किया एक इमोशनल वीडियो, लोगों के दिल छू गया वीडियो....

Anshula Kapoor Emotional Video: अंशुला कपूर ने एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उन्होंने बताया कि उनके पिता बोनी कपूर ने उनके लिए ब्रेकफास्ट बनाया है.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • 32 सालों में पापा ने मेरे लिए पहली बार ब्रेकफास्ट बनाया.

Anshula Kapoor Emotional Video: अंशुला कपूर फ़िल्म इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने हाल ही में अपने पिता के लिए एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे बोनी कपूर अपनी बेटी के लिए ब्रेकफास्ट बना रहे हैं.ये वीडियो काफ़ी वायरल  हो रहा है.

बेटी के लिए बनाया ब्रेकफास्ट

बोनी कपूर किचन में चीजी स्क्रैंबल्ड एग बनाते नज़र आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए अंशुला ने बताया कि बोनी ने पहली बार उनके लिए ब्रेकफास्ट बनाया है. अंशुला ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'लंदन से मेरी फेवरेट मेमोरी: पापा ने पहली बार मेरे लिए कुकिंग की और ये मेरी फेवरेट मील थी. प्यार को हरा नहीं सकते. 32 सालों में अब पता चला कि पापा सबसे अच्छा चीजी स्क्रैंबल्ड एग बनाते हैं.'

वायरल हुआ वीडियो 

अंशुला ने जब से ये वीडियो शेयर किया है तभी से ये वायरल हो गया है. वीडियो पर उनकी छोटी बहनें जाह्नवी और खुशी कपूर ने भी रिएक्ट किया. उन्होंने हार्ट इमोजी बनाकर प्यार लुटाया है. मालूम हो कि अंशुला सोशल मीडिया अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े चीजें शेयर करती रहती हैं. फिलहाल अंशुला रोहन ठक्कर को डेट कर रही हैं. अंशुला रोहन के साथ फोटोज भी शेयर करती रहती हैं.

calender
06 July 2023, 06:49 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो