World Cancer Day: विश्व कैंसर दिवस पर आयुष्मान खुराना ने वाइफ ताहिरा कश्यप पर बरसाया प्यार

World Cancer Day: 'वर्ल्ड कैंसर डे' के अवसर पर बालीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप की तस्वीर साझा करते हुए उनकी कैंसर को हराने में उनकी बहादुरी के लिए तारीफ की हैं.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

World Cancer Day:  हर वर्ष 4 फरवरी को विश्व कैंसर दिवस मनाया जाता है. वहीं 'वर्ल्ड कैंसर डे' के मौके पर बालीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप के लिए इंस्टाग्राम पर एक खास पोस्ट साझा किया है. इसमें उन्होंने ताहिरा की तस्वीरें शेयर करते हुए उनकी कैंसर को हराने में उनकी बहादुरी के लिए तारीफ की हैं.

इंस्टाग्राम पर 4 फोटो साझा की 

पोस्ट में आयुष्मान ने पहली फोटो अपनी और ताहिरा की सेल्फी लेते हुए लगाई है, दूसरी में ताहिरा की सर्जरी के निशान को दिखाते हुए फोटो है, जबकि तीसरी और चौथी फोटो में ताहिरा नजर आ रही हैं.

कैंसर डे' पर आयुष्मान ने अपनी वाइफ ताहिरा पर जमकर लुटाया प्यार

इन तस्वीरों को साझा करते हुए एक्टर आयुष्मान ने ये भी बताया कि उन्होंने ताहिरा को किस तरह से इंप्रेस किया. अपने इस खास पोस्ट को शेयर करते हुए आयुष्मान ने कैप्शन में लिखा कि, "वह लड़की, जिससे मैंने पंजाब यूनिवर्सिटी में हट नंबर 14 में समोसा और चाय पीते हुए देखा था. आपके दिल और आत्मा से मुझे प्यार है ताहिरा कश्यप. हैशटैग वर्ल्ड कैंसर डे."

'मैं तुम्हारे दिल और जज्बे से बहुत प्यार करता हूं...': आयुष्मान खुराना

वहीं एक्टर ने ताहिर को उनके जीवन की नई पारी खेलने के लिए भी ढेर सारी शुभकामनाएं भी दी हैं. बता दें कि ताहिर कश्यप आज 'स्पोकेन फेस्ट' में अपना डेब्यू करने जा रही हैं. इस खास अवसर पर आयुष्मान ने अपनी बीवी का मनोबल बढ़ाते हुए उन्हें ऑल द बेस्ट कहा है. एक्टर आगे लिखते हैं कि 'मैं तुम्हारे दिल और जज्बे से बहुत प्यार करता हूं...'

ताहिरा कश्यप को साल 2018 में ताहिरा को ब्रेस्ट कैंसर डायग्नोस हुआ था. इस बारे में खुद ताहिरा ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी. इसके बाद उन्होंने बहादुरी के साथ इस गंभीर बीमारी का इलाज कराया और माद दी. वह आज खुशहाल जिंदगी गुजार रही हैं.

calender
04 February 2024, 08:59 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो