Bobby Deol Animal: बॉबी देओल ने रणबीर कपूर के साथ शेयर की सेट की अनदेखी तस्वीर, फैंस ने दे डाले ऐसे रिएक्शन

Bobby Deol Animal: आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स भी खुद इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. फैंस में इसके लिए काफी क्रेज देखने को मिल रहा है.

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Bobby Deol Animal: बॉलीवुड फिल्म 'एनिमल' का ट्रेलर  23 नवंबर 2023 को जारी कर दिया गया है. जिसके बाद से फैंस काफी उत्साहित लग रहे हैं. आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स भी खुद इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. फैंस में इसके लिए काफी क्रेज देखने को मिल रहा है. इसी बीच एक्टर बॉबी देओल ने रणवीर कपूर और BTS की कुछ तस्वीरें सेट से शेयर की हैं. 

बता दें कि फैंस के लंबे इंतजार के बाद 'एनिमल' का ट्रेलर जारी हो गया है. ऐसे में अब हर कोई फिल्म रिलीज होने का बेस्ब्री से इंतजार कर रहा है. इस दौरान बॉलीवुड अभिनेती बॉबी देओल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर फिल्म के 'बिहाइंड द सीन'  की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें वह और रणबीर कपूर एक्शन सीन करते नजर आ रहे हैं. 

इस तस्वीर को शेयर करते हुए बॉबी देओल ने कैप्शन में लिखा है कि - 'कट और एक्शन के बीच में अपने परिवार और प्रियजनों की चर्चा करते हुए, हमें लंदन की ठंड में सुबह गर्म रखा जाता है' 

फैंस की प्रतिक्रिया

जैसे ही यह पोस्ट शेयर किया गया फैंस ने अपनी - अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी. जिसमें एक यूजर ने लिखा - यह काफी मजेदार है और बहुत सारा प्यार. वहीं एक फैन ने लिखा - बॉबी देओल वापस आ गए. तो वहीं कई यूजर दोनों एक्टर्स की तारीफ करते नज़र आ रहे हैं. 

बता दें कि संदीप वांगा रेड्डी के निर्देशन में बनी फिल्म 'एनिमल' के ट्रेलर की लोग खूब जमकर तारीफ कर रहे हैं. जिसके बाद से अब फिल्म जल्दी रिलीज होने को भी कह रहे हैं. फिल्म की कहानी एक पिता और बेटे के रिश्ते के इर्द - गिर्द घूमती है. ये फिल्म 1 दिसंबर 2023 को रिलीज होने जा रही है. 

calender
24 November 2023, 09:18 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो