अपनी ही बेस्ट फ्रेंड के बॉयफ्रेंड को डेट करना चाहती थीं बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान, इंटरव्यू में खुद किया इस बात का खुलासा

एक समय में सारा अली खान अपनी बेस्ट फ्रेंड के बॉयफ्रेंड को डेट करना चाहती थीं। इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया है।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • क्या आपने कभी किसी लड़के को प्रपोज किया है? जिसपर सारा जवाब देती हैं की - हाँ उस समय वह मेरी बेस्ट फ्रेंड को डेट कर रहा था।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान फिल्मों के साथ - साथ अपनी निजी लाइफ को लेकर भी काफी चर्चाओं में बानी रहती हैं। सोशल मीडिया पर किये गए पोस्ट और इंटरव्यू के जरिये वह अक्सर ही अपने को लेकर खास खुलासे करती रहती हैं। लेकिन क्या आपको यह मालूम है की एक समय में सारा अली खान अपनी बेस्ट फ्रेंड के बॉयफ्रेंड को डेट करना चाहती थीं। इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया है। सोशल मीडिया पर इन दिनों सारा अली खान का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है, यह वीडियो उनकी फिल्म 'लव आजकल' के प्रमोशन के समय का है। 

उस वीडियो में एक्टर्स सारा साली खान के साथ - साथ एक्टर आर्यन कार्तिक भी नज़र आ रहें हैं। सिद्धार्थ कन्नन जहाँ दोनों से सवाल करते हैं। वह सारा से पूछते हैं की क्या आपने कभी किसी लड़के को प्रपोज किया है? जिसपर सारा जवाब देती हैं की - हाँ उस समय वह मेरी बेस्ट फ्रेंड को डेट कर रहा था। जिसपर कार्तिक आर्यन सारा अली खान से कहते हैं की इसके बावजूद भी आप उसको डेट करना चाहती थीं? कार्तिक के इस सवाल पर सारा हामी भर्ती हैं। 

इसके बाद कार्तिक आर्यन सारा अली खान से कहते हैं की इसका मतलब वह तुम्हारी बेस्ट फ्रेंड को डेट कर रहा था लेकिन तुम फिर भी उसकी थाली में छेद करना चाहती थीं। सारा अली खान कार्तिक मज़ाकिया अंदाज़ में कहती हैं की उसमें थाली में छेद करने वाली कोई बात नहीं है, वह थाली लोहे की बनी थी। फिर कार्तिक हंसकर जवाब देते हैं की खुश किस्मत नहीं था वह। अब सोशल मीडिया पर थ्रोबाक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लोग काफी पसंद करते नज़र आ रहें हैं और साथ ही और कमैंट्स भी कर रहें हैं। आप इस वीडियो को अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के साथ - साथ  Love_Song.10 के इंस्टाग्राम अकाउंट पर देख सकते हैं। 


 

calender
20 April 2023, 06:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो