'मैं अटल हूं' की रिलीज डेट OUT,अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार में नजर आएंगे पंकज त्रिपाठी...

पंकज त्रिपाठी की फिल्म 'मैं अटल हूं' की रिलीज डेट का एलान हो चुका है. जो की 19 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में पंकज त्रिपाठी अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार को निभाते हुए दिखेगें.

Tahir Kamran
Tahir Kamran

पंकज त्रिपाठी फिल्म में अपनी एक्टिंग को लेकर काफी फेम्स है. ये बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक हैं. जल्द ही अभिनेता राजनेता के किरदार में बॉक्स ऑफिस पर नजर आएंगे. फिल्म 'मैं अटल हूं' की रिलीज डेट सामने आ गई है. इस फिल्म में प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपाई  का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में अटल बिहारी वाजपेयी की पूरी जर्नी को दिखाया गया है.जिसका सभी को इंतजार है 

कब होगी फिल्म रिलीज 

 पंकज त्रिपाठी  ने 28 नवंबर 2023 को सोशल मिडिया पर अपनी फिल्म का पोस्टर्स शेयर कर दिया था. जिसमें वह अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार में नजर आएंगे  पोस्टर्स पर लिखा हुआ है, 'एक कवि जिसने इतिहास को दोबारा लिखा।' बता दें, मैं अटल हूं' अगले साल 19 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.


फिल्म को देखने के लिए एक्साइटेड फैंस

 पंकज त्रिपाठी अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार में खूब जच रहे हैं. फिल्म की रिलीज डेट एलान होने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हैं. सोशल मिडिया पर उनके पोस्टर पर कमेंन्ट सेक्शन में फैंस एक्साइटेड नजर आए.
 

calender
28 November 2023, 04:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो