Box Office Collection Day 15: शाहरुख खान की फिल्म डंकी का गिर रहा क्रेज, कमाई को तगड़ा झटका

Box Office Collection Day 15: फिल्म डंकी का क्रेज अब लोगों के दिलों से उतरता जा रहा है, मूवी के 15वें दिन का कुल कलेक्शन 206.53 करोड़ है.

Rupa Kumari
Rupa Kumari

हाइलाइट

  • फिल्म डंकी वर्ल्डवाइड कमाई में अपना बेहतर प्रदर्शन कर रही है.
  • प्रभास की सालार के कारण इसकी कमाई पर गहरा असर पड़ रहा है.

Box Office Collection Day 15: शाहरुख खान की फिल्म डंकी वर्ष 2023 की इनकी तीसरी मूवी है. वहीं इसमें पूरा फैमिली ड्रामा दिखाया गया है, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया. इसी बीच रिलीज अभिनेती प्रभास की मूवी सालार के कारण इसकी कमाई कम होते नजर आ रही है. जबकि शुरुआत से इस फिल्म ने अच्छी कमाई कर ली है. मगर नए साल के शुरू होते ही डंकी’ की कमाई को झटका लगना शुरू हो गया है. आइए जानते हैं रिलीज के 15वें दिन का कलेक्शन.

15वें दिन फिल्म की कमाई

शाहरुख खान की मूवी लगातार प्रभास की फिल्म सलार का बेहतरीन मुकाबला करती नजर आई है. परन्तु अब दूसरे हफ्ते में फिल्म की कमाई में काफी असर देखा गया है. दरअसल ‘डंकी’ अब 5 करोड़ का कलेक्शन भी अपने नाम नहीं कर पा रही है. सिनेमाघरों में दर्शकों की बहुत कम भीड़ देखी जा रही है, जिससे ये कहा जा रहा है कि, बॉक्स ऑफिस पर ये जल्द ही दम तोड़ देगी.

डंकी के शुरूआत की कमाई

फिल्म डंकी के शुरुआती कमाई के आंकड़ो को देखा जाए तो मूवी ने 29.2 करोड़ से अपना जलवा दिखाया और पहले हफ्ते में इसका कलेक्शन 160.22 करोड़ देखा गया. जबकि फिल्म 9वें दिन 7 करोड़ की कमाई की. साथ ही अब रिलीज के 15वें दिन मूवी का कुल कलेक्शन 206.53 करोड़ रुपये बताया जा रहा है.

डंकी की वर्ल्डवाइड कमाई  

फिल्म की वर्ल्डवाइड कमाई की बात की जाए, तो दुनियाभर में वर्ल्डवाइड अपना बेहतर प्रदर्शन कर रही है. डंकी’ ने रिलीज के 14 वें दिन दुनियाभर में 417.10 करोड़ का कलेक्शन किया है. इतना ही नहीं 15वें दिन ‘डंकी’ के 420 करोड़ की कमाई अपने नाम कर सकती है.

calender
05 January 2024, 09:03 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो