लड़कियों को लेकर क्या बात करते थे ऋषि कपूर? प्रेम चोपड़ा ने खोले कई राज

Prem Chopra Rishi Kapoor Friendship: प्रेम चोपड़ा ने हाल ही में एक्टर ऋषि कपूर के बारे में कई तरह का खुलासा किया है. उनकी बातों को सुनकर लोग अचंभित हो रहे हैं. दरअसल दोनों जवानी के दिनों में अच्छे मित्र हुआ करते थे.

JBT Desk
JBT Desk

हाइलाइट

  • प्रेम चोपड़ा ऋषि कपूर और अपनी दोस्ती की बात को याद करते हुए रोने लगे.
  • ऋषि ने अपने कैंसर का इलाज बहुत करवाया मगर लास्ट में हमारा साथ छूट ही गया.

Prem Chopra Rishi Kapoor Friendship: बॉलीवुड के फेमस विलेन प्रेम चोपड़ा का एक डायलॉग आज भी लोगों के याद है  "प्रेम नाम है मेरा." यह 1973 में आई फिल्म बॉबी का डायलॉग है. मगर आज हम इनकी चर्चा इसलिए कर रहे हैं कि, क्योंकि हाल ही में प्रेम चोपड़ा ने अपने दोस्त और एक्टर ऋषि कपूर के बारे में अपनी जवानी के दिनों को याद किया है.

इस बात को सुनने के बाद फैंस अधिक हंस रहे हैं. दरअसल प्रेम चोपड़ा ने ऋषि कपूर के बारे में कई चौंकाने वाली बातें कहीं है,  जिसे सुनकर आप भी हैरान होने वाले हैं. तो चलिए जानते हैं आखिर क्या कहा प्रेम चोपड़ा ने अपनी जवानी के दिनों के बारे में. 

लड़कियों की टॉपिक पर चर्चा 

प्रेम चोपड़ा से ऋषि कपूर के साथ दोस्ती को लेकर प्रश्न करने के बाद उन्होंने जवाब में कहा कि, वो दोनों जब एक साथ होते थे तब कई तरह की बात किया करते थे. प्रेम चोपड़ा ने बताया कि 'हम जब साथ होते थे तब वो ही करते थे जो अक्सर जवानी में लड़के किया करते हैं, और वो है लड़कियों की टॉपिक पर चर्चा करना.

लड़कियों को आते जाते ध्यान देना. अक्सर लड़कियां हमारी अच्छी दोस्त हुआ करती थीं, और जो दोस्त नहीं थी वो हमारे दोस्तों की अच्छी दोस्त हुआ करती थीं. तो ऋषि और मुझे कोई न कोई टॉपिक लड़कियों के बारे में मिल ही जाता था. इतना ही नहीं हम दोनों हमेशा उनपर तरह- तरह के प्रैंक करते थे. इसके अलावा उन्होंने कहा कि, अब पता नहीं वह लड़कियां कहा होंगी. साथ ही बताया अब तो वह सारी लड़कियां दादी-नानी बन गई होगीं. 

ऋषि कपूर की बहुत याद आती है

प्रेम चोपड़ा ऋषि कपूर और अपनी बात को याद करके रोने लगे. आगे कहा कि ऋषि बहुच अच्छा इंसान था. वह हमेशा किसी न किसी बात पर मजाक किया करते था, उनका दिल साफ था, हमने एक साथ अधिक समय व्यतीत किया है. मैं जिन्दगी में उन्हें बहुत करीब से जानता था, ऋषि ने अपने कैंसर का इलाज बहुत करवाया मगर लास्ट में हमारा साथ छूट ही गया. ऋषि  के साथ बिताए पल आज भी याद आते हैं. 

calender
01 March 2024, 02:58 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो