'अरे मैं मरी नहीं जिंदा हूं', मौत की अफवाहों के बीच 'पंचायत 2' एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर दी सफाई

Panchayat 2 actress Aanchal Tiwari: बीते कुछ दिन पहले ऐसे ही पूनम पांडे के निधन को लेकर भी अफवाह फैली थी. हालांकि बाद में उन्होंने इसपर अपनी सफाई दी थी. लेकिन ये मामला बिल्कुल अलग है. पूनम की तरह आंचल ने जानबूझकर अपनी मौत की खबर वायरल नहीं की.

JBT Desk
JBT Desk

हाइलाइट

  • 'अरे मैं मरी नहीं जिंदा हूं',
  • मौत की अफवाहों के बीच 'पंचायत 2' एक्ट्रेस ने दी सफाई

Panchayat 2 actress Aanchal Tiwari: 'पंचायत 2' बेबसीरिज की एक्ट्रेस आंचल तिवारी के निधन की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस बीच कई मीडिया रिपोर्ट्स के नुसार बीते दिन बिहार में हुई सड़क दुर्घटना में आंचल की मौत हो गई. इस दौरान मौत की झूठी अफवाहों के बीच एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर सफाई दी है. बीते कुछ दिन पहले ऐसे ही पूनम पांडे के निधन को लेकर भी अफवाह फैली थी. हालांकि बाद में उन्होंने इसपर अपनी सफाई दी थी. लेकिन ये मामला बिल्कुल अलग है. पूनम की तरह आंचल ने जानबूझकर अपनी मौत की खबर वायरल नहीं की. 

ऐसे फैली मौत की झूठी अफवाह 

दरअसल एक्ट्रेस आंचल तिवारी की मौत जरूर हुई है,  मगर वो  ‘पंचायत 2’ की एक्ट्रेस आंचल नहीं हैं. बता दें, कि  रविवार 25 फरवरी  को बिहार के कैमूर में सड़क दुर्घटना में  भोजपुरी सिनेमा के चार कलाकारों की मौत हो गई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भोजपुरी सिंगर छोटू पांडे अपनी टीम के साथ एक कार्यक्रम के लिए यूपी रवाना हुए थे. इस दौरान एक बाइक सवार को बचाते हुए उनकी गाड़ी रास्ते में पलटने से दुर्घटनाग्रस्त हो गई और पीछे से आ रहे ट्रक ने गाड़ी के साथ साथ बाइक को भी रौंद डाला. इस घटना में 9 लोगों की मौत हुई थी. जिसमें भोजपुरी एक्टर सत्यप्रकाश मिश्रा, सिंगर छोटू पांडे, एक्ट्रेस आंचल तिवारी और सिमरन श्रीवास्तव का नाम शामिल है. 

नाम को लेकर हुई कन्फ्यूजन

इस दौरान एक्ट्रेस आंचल तिवारी  की मौत की खबर सुनते ही लोगों ने अंदाजा लगाया कि  'पंचायत 2'  एक्ट्रेस की मौत हो गई है. नाम एक जैसा होने के कारण लोगों के बीच कन्फ्यूजन हो गई. हालांकि इस पूरे मामले को लेकर पंचायत 2 फेम आंचल तिवारी काफी नाराजगी जताई है. उनका मानना है कि बिना सच्चाई जाने उनकी फोटो का इस्तेमाल करना गलत है.

calender
28 February 2024, 07:36 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो