Mangal Dhillon Passes Away: मशहूर एक्टर-डायरेक्टर मंगल ढिल्लों का निधन

जाने-माने बॉलीवुड एक्टर मंगल ढिल्लों का रविवार को लुधियाना में निधन हो गया। मंगल ढिल्लों लंबे समय से बीमार थे। एक महीने से उनका लुधियाना के अस्पताल में कैंसर का इलाज चल रहा था

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • Mangal Dhillon Passes Away: मशहूर एक्टर-डायरेक्टर मंगल ढिल्लों का निधन

Mangal Dhillon Passes Away: रविवार को जुनून और बुनियाद फेम दिग्गज अभिनेता मंगल ढिल्लों निधन हो गया। पिछले कुछ समय से उनका लुधियाना के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था लेकिन कुछ दिनों पहले उनकी हालत गंभीर हो गई थी। अभिनेता कैंसर से जूझ रहे थे और इस बीमारी का इलाज चल रहा था। साथी अभिनेता यशपाल शर्मा ने इस खबर की पुष्टि की और फेसबुक पर अपनी श्रद्धांजलि साझा करते हुए हार्दिक संवेदना व्यक्त की।

ढिल्लो एक्टर के साथ-साथ एक लेखक, निर्माता और निर्देशक भी थे। मंगल ढिल्लों का पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री को बॉलीवुड तक ले जाने में खास योगदान रहा है। मंगल ढिल्लो ने छोटे गांवों के कई युवाओं को फिल्मी दुनिया तक पहुंचाया। सबसे पहली उनकी फिल्म आखिरी अदालत 1988 में आई थी। 

सुखबीर सिंह बादल ने अभिनेता के निधन पर शोक व्यक्त किया

शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने ट्विटर पर अपना शोक व्यक्त किया। उन्होंने लिखा, “पंजाबी सिने उद्योग के प्रसिद्ध अभिनेता, लेखक, निर्देशक और निर्माता श्री मंगल ढिल्लों के निधन के बारे में जानकर दुख हुआ। यह भारतीय सिनेमा की दुनिया के लिए एक बड़ी क्षति है। उनकी मोहक आवाज और नाट्य प्रदर्शनों को बहुत से लोग याद करेंगे। मैं शोक संतप्त परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त करता हूं।”


 

calender
11 June 2023, 03:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो