Mission Raniganj Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर नहीं छाई अक्षय कुमार की फिल्म, जानें पहले दिन का कलेक्शन

Mission Raniganj Box Office Collection: अक्षय कुमार की फिल्म अपने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर छा चुकी है. यह फिल्म 120 करोड़ के बजट में बनी हुई है.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • जवान के बाद अब फैंस की भीड़ सिनेमाघरों में अक्षय कुमार की फिल्म देखने के लिए लग रही है.

Mission Raniganj Box Office Collection: जवान के बाद अब फैंस की भीड़ सिनेमाघरों में अक्षय कुमार की फिल्म देखने के लिए लग रही है. द ग्रेट भारत रेस्क्यू ने सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. ऐसे में यह देखना काफी दिलचस्प होना वाला है कि फिल्म रानीगंज जवान से आगे निकल पाती है या नहीं, फिल्म में एक बार फिर से अक्षय कुमार सरदार की भूमिका में नजर आ रहे हैं.

फिल्म में नजर आयेंगी परिणीति चोपड़ा

फिल्म को लेकर अक्षय कुमार के फैंस के बीच माहौल बना हुआ है, लेकिन पहले ही मिशन रानीगंज की शुरुआत काफी धीमी हुई है. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ परिणीति चोपड़ा भी नजर आ रही हैं. फिल्म की शुरुआत धीमी होने की वजह से अक्षय कुमार की फिल्म का भी हाल बुरा हो सकता है.

पहले दिन की कमाई

अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज ने अपने पहले दिन 3.50 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस फिल्म बजट 100 से ज्यादा बताया जा रहा है कि बुधवार को फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू की गई रिलीज के दो दिन पहले एडवांस बुकिंग शुरू करने का अक्षय कुमार की फिल्म को फायदा नहीं हुआ. जिसके बाद मिशन रानीगंज की ओपनिंग में कुछ खास कमाई होती हुई नहीं दिखी.

आपको बता दें कि मिशन रानीगंज के तीन नेशनल चैन पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस ने केवल 2000 टिकट बेचीं. एडवांस बुकिंग के मामले में इस फिल्म की तुलना अक्षय कुमार की सुपर फ्लॉप सेल्फी से की जा रही थी. जिसने शुरुआत में 8,800 टिकट बेचे और 2.55 करोड़ रुपये की ओर ओपनिंग की.

calender
07 October 2023, 10:08 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो