सलमान ने Bigg Boss को कहा अलविदा! नहीं करेंगे शो होस्ट, उनकी जगह लेगा ये सितारा

बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन का एलान होने पर पता लगा है कि इस साल सलमान की जगह कोई और सितारी बिग बॉस होस्ट.

JBT Desk
JBT Desk

Bigg Boss OTT 3 : फेमस और कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस के बारे में नया अपडेट मिला हैं. कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' का टेलीविजन और ओटीटी दोनों वर्जन फेमस है. हर बार सलमान ही बिग बॉस को होस्ट करते नजर आएं हैं. लेकिन उस बार जो अपडेट मिला है उसमें पता चला है कि सलमान की जगह कोई और सितारा बिग बॉस को होस्ट करेगा.  

'बिग बॉस ओटीटी 3' 

बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर अनाउंसमेंट की गई है. जो कि ये शो जून में शुरू हो रहा है. यानि की अगले महीने से शो के मजेदार हाईलाइटस देखने को मिलेगें. बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर मेकर्स ने इसका अनाउंसमेंट प्रोमो भी जारी किया है. इस बीच शो के नए होस्ट को लेकर खबर सामने आई है. जिसको कोई और सितारा होस्ट करेगा. 

सलमान की जगह कौन?

बिग बॉस को लेकर जो ताजा खहर सामने आई है उसमें बताया जा रहा है कि सीजन को सलमान खान होस्ट नहीं करेंगे. सलमान इस बार सिकंदर की शूटिंग  में बिजी होंगे. जिसकी वजह से शो को टाईम देना उनके लिए मुशकिल होगा. इसी वजह से सलमान ने ये फैसला लिया है. रिपोर्टस के अनुसार जो खबर मिली है उसमें बताया जा रहा है कि सलमान की जगह अनिल कपूर शो को होस्ट करेंगे. मेकर्स की तरफ से जारी किए गए प्रोमो में भी हिंट दी गई है कि अनिल कूपर शो को होस्ट कर सकते हैं.

इस प्लेटफॉर्म पर शुरू होगा शो

जियो सिनेमा पर प्रीमियम पर 'बिग बॉस ओटीटी 3' सीजन शुरू हो रहा है. यानि की शो को देखने के लिए आपको पैसे खर्च करने पड़ेगे. बिग बॉस ओटीटी का दूसरा सीजन भी जियो सिनेमी पर शुरू हुआ था, जबकि पहला सीजन वूट पर दिखाया गया था. ऐसे में अब देखना होगा कि शो के नए होस्ट को लोग सलमान जितना प्यार देगें या नहीं.

calender
23 May 2024, 08:03 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो