Shah Rukh Khan Injury: शाहरुख खान की सर्जरी की खबरें झूठी, एक दम फिट हैं किंग खान

Shah Rukh Khan Injury: सर्जरी की खबरों के बीच शाहरुख खान को उनकी वाइफ गौरी खान और छोटे बेटे अबराम खान के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. जहां एक्टर एकदम फिट नज़र आए.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • शाहरुख खान को उनकी वाइफ गौरी के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया.

Shah Rukh Khan Viral News: किंग खान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को लेकर बीते दिन एक खबर सामने आई थी कि शूटिंग के दौरान वो घायल हो गए हैं, जिसके लिए उनकी एक सर्जरी भी करायी गयी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख़ के करीबियों से बात की गयी है. उन्होंने बताया है कि शाहरुख़ बिलकुल ठीक है उनको कुछ नहीं हुआ है.

एयरपोर्ट पर दिखे शाहरुख  

एक करीबी ने मीडिया एजेंसी से बात करते हुए बताया कि 'शाहरुख खान और उनकी सेहत के बारे में जो खबरें सामने आई हैं वो पूरी तरह से झूठी हैं. शाहरुख एकदम ठीक हैं.' इसी के साथ शाहरुख खान को उनकी वाइफ गौरी खान और छोटे बेटे अबराम खान के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर भी देखा गया. जहां एक्टर एकदम फिट नज़र आए. 

क्या था दावा?

बीते दिन शाहरुक को लेकर ख़बर आई थी कि किंग खान लॉस एंजिल्स में शूटिंग करते हुए घायल हो गए. इस हादसे में उन्हें नाक पर चोट लगी और उनको नाक की सर्जरी करानी पड़ी थी. जहां डॉक्टरों ने कहा था कि परेशानी की कोई बात नहीं है. 

फ़िल्म जवान में शाहरुख़ आएंगे नज़र 

शाहरुख़ जल्द ही फिल्म 'जवान' में नज़र आएंगे. इसमें विजय सेतुपति और नयनतारा पहली बार उनके साथ नज़र आएंगे. फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इससे पहले शाहरुख खान आखिरी बार सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'पठान' में नज़र आए थे. 
 

calender
05 July 2023, 04:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो