पेट्रोल -डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ कांग्रेस का आज प्रदर्शन

तेल की कीमतों को लेकर कांग्रेस केंद्र की सरकार पर हमालवर हैं। पेट्रोल -डीजल की कीमतों में लगातार इज़ाफा हो रहा हैं।वहीं देश की राजधानी दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 100रुपये के पार तक पहुंच गई हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

तेल की कीमतों को लेकर कांग्रेस केंद्र की सरकार पर हमालवर हैं। पेट्रोल -डीजल की कीमतों में लगातार इज़ाफा हो रहा हैं।वहीं देश की राजधानी दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 100रुपये के पार तक पहुंच गई हैं। महंगाई को लेकर राहुल गांधी और कांग्रेस आज देशभर में प्रदर्शन कर रही हैं। केंद्र सरकार को महंगाई के मुद्दे पर घेरने के लिए कांग्रेस के कार्यकर्ता और खुद राहुल गांधी भी विजय चौक पहुंचे हैं।साथ ही कांग्रेस ने देश में बढ़ती कीमतों के विरोध का आह्वान किया है।

विजय चौक पर प्रदर्शन के दौरान राहुल गांधी ने कहा कि पिछले 10 दिनों में पेट्रोल और डीजल के दामों में 9 बार बढोंतरी की गई और इसका सीधा असर मध्यम वर्ग और गरीबों पर पड़ता है। उन्होंने कहा कि हमारी मांग हैं कि लगातार बढ़ती कीमतों को नियंत्रित किया जाए।इतना ही नही उन्होंने ये भी कहा कि हमारा प्रदर्शन पूरे देश में चलेगा और काफी दिनों तक जारी भी रहेगा ।

बता दें कि बढ़ती महंगाई ने आम आदमी की कमर तोड़ रखी हैं जिसको लेकर ही आज कांग्रेस पार्टी देशभर में प्रदर्शन करेगी । इस प्रदर्शन में राहुल गांधी भी शामिल हैं।

calender
31 March 2022, 11:40 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो