दिल्ली-NCR कोहरे की चादर में लिपटा, यातायात प्रभावित और ट्रेनों पर भी असर

कोहरे ने एक बार फिर मुसाफिरों की टेंशन बढ़ा दी है। दरअसल, शीतलहर और कोहरे की वजह से रेल यातायात बुरी तरह प्रभावित हुआ है। बता दें कि कोहरे की वजह से ट्रेन लेट चल रही हैं और कुछ कैसल भी हुई हैं। ऐसे में रेल यात्री बेहाल नज़र आ रहे है।

Shruti Singh
Shruti Singh

दिल्ली-NCR भयंकर शीतलहर की चपेट में है। अब तो कोहरे की मार ने सर्दी को दोगुना कर दिया है। आज सुबह जब लोगों की आंख खुली तो उन्होंने अपने अपने इलाकों को कोहरे की चादर में लिपटा हुआ पाया। कम विजिबिलिटी से रोड पर चलने वालों और वाहन सवारों को बहुत मुश्किलें हो रही है।

कोहरे से रेल यातायात प्रभावित

राजधानी दिल्ली समेत उत्तर और पश्चिम भारत के कई हिस्सों में घना कोहरा छाया हुआ है। वहीं कोहरे ने एक बार फिर मुसाफिरों की टेंशन बढ़ा दी है। दरअसल, शीतलहर और कोहरे की वजह से रेल यातायात बुरी तरह प्रभावित हुआ है। बता दें कि कोहरे की वजह से ट्रेन लेट चल रही हैं और कुछ कैंसल भी हुई हैं। ऐसे में रेल यात्री बेहाल नज़र आ रहे है।

उत्तर रेलवे क्षेत्र में ये 29 ट्रेनें चल रही है लेट

देश में सोमवार सुबह की शुरूआत घने कोहरे के साथ हुई। कोहरे की वजह से सड़कों पर वाहनों की रफ्तार धीमी हो गई है। साथ ही कोहरे का असर रेल यातायात पर भी पड़ रहा है। दरअसल, कोहरे की वजह से विजिबिलिटी काफी कम हो जाती है और कुछ भी ठीक से दिखाई नहीं देता। यही वजह है कि सोमवार को 29 ट्रेनें अपने निर्धारित समय से लेट चल रही है।  

calender
09 January 2023, 10:08 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो