पीएम कल से गुजरात के दो दिवसीय यात्रा पर, 10 दिन के भीतर यह दूसरा गुजरात दौरा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार से गुजरात की दो दिवसीय यात्रा पर रहेंगे। प्रधानमंत्री इस यात्रा के दौरान अपने गृह राज्य गुजरात में 15,670 करोड़ रुपए से अधिक विभिन्न विकास परीयोजनाओं का शिलान्यास और शुभारंभ करेंगे।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार से गुजरात की दो दिवसीय यात्रा पर रहेंगे। प्रधानमंत्री इस यात्रा के दौरान अपने गृह राज्य गुजरात में 15,670 करोड़ रुपए से अधिक विभिन्न विकास परीयोजनाओं का शिलान्यास और शुभारंभ करेंगे। प्रधानमंत्री के यात्रा की जानकारी पीएमओ ने मंगलवार को दी है। जिसमें वह 19 से 20 अक्टूबर तक की दो दिवसीय गुजरात का दौरा करेंगे। इससे पहले इसी महीने में प्रधानमंत्री ने गुजराती तीन दिवसीय यात्रा 9 से 11 अक्टूबर तक की थी।

पीएमओ के मुताबिक़ प्रधानमंत्री सबसे पहले आज गांधीनगर के महात्मा मंदिर सम्मेलन और प्रदर्शनी केंद्र में डिफेंस एक्सपो 2022 का उद्घाटन करेंगे। इसके अलावा, जूनागढ़ में विभिन्न विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। प्रधानमंत्री राजकोट में आवासन और शहरी कार्य मंत्रालय की ओर से आयोजित ''इंडियन अर्बन हाउसिंग कॉन्क्लेव'' का शाम में उद्घाटन करेंगे।

calender
18 October 2022, 05:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो