'हाथी चलता है कुत्ते भौंकते हैं', बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री के समर्थन में बोले केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे

बागेश्वर धाम वाले बाबा धीरेंद्र शास्त्री को लेकर बिहार में सियासत थमने का नाम नहीं ले रही है। अब केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने धीरेंद्र शास्त्री का अपमान करने वालों पर निशाना साधते हुए उन्हें कुत्ते के समान बता दिया है, जो चलते हुए हाथी पर भौंकते रहते है।

Lalit Hudda
Lalit Hudda

हाइलाइट

  • बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री पटना में हनुमान कथा का पाठ करने के बाद वापस चले गए थे।

बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री को लेकर बिहार में सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। जेडीयू, आरजेडी, बीजेपी नेताओं के बयान लगातार सामने आ रहे हैं। इस बीच केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने धीरेंद्र शास्त्री का अपमान करने वाले लोगों पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि जो लोग बाबा का अपमान कर रहे है, वो कुत्ते के समान है। दरअलस, धीरेंद्र शास्त्री पटना में हनुमान कथा करने के बाद चले गए है, लेकिन उनके जाने के बाद भी बिहर में लगातार राजनीति हो रही है। 

उपभोक्ता मामले, खाद्य और सार्वजनिक वितरण राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने बिहार के बक्सर जिले में अपनी यात्रा के दौरान कहा कि बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री का अपमान करने वाले लोग कुत्ते के समान हैं। धीरेंद्र शास्त्री को लेकर पूछे गए सवाल पर केंद्रीय राज्य मंत्री ने कहा कि 'जो लोग बाबा का अपमान कर रहे हैं, वो सब कुत्ते के समान हैं।' 

हाथी चलता है तो कुत्ते भौंकते हैं

सांसद अश्विनी चौबे ने धीरेंद्र शास्त्री को हाथी बताते हुए कहा कि "बाबा का अपमान करने वाले उस कुत्ते के समान हैं जो चलते हुए हाथी पर भौंकते रहते हैं। जो लोग उन पर भोंक रहे हैं भौंकते रहें, बाबा पर इसका कोई असर नहीं पड़ने वाला है।" केंद्रीय राज्य मंत्री ने कहा कि बिहार में एक युवा संत का अपमान किया गया। उनके पोस्टर फाड़े गए। बिहार के भक्त इसका बदला लेंगे। 

गौरतलब हो कि पिछले दिनों बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री बिहार में हनुमंत कथा का पाठ करने लिए आए थे। इसके बाद बाबा चार्टर्ड प्लेन से मध्य प्रदेश वापस चले गए थे। इसे लेकर जेडीयू और आरजेडी नेताओं ने कई बयान दिए। आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा था कि बीजेपी साधु-संतों के नाम पर राजनीति कर रही है। एयरपोर्ट पर लोगों की इतनी भीड़ कैसे इकट्ठा हुई, भारत सरकार को इसकी जांच करनी चाहिए। वहीं जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा था कि एयरपोर्ट पर प्रोटोकॉल का खुलेआम उल्लंघन हुआ। साधु-संतों को स्पेशल प्लेन से ले जाना बड़ा सवाल है। 

calender
19 May 2023, 01:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो