Haridwar: ब्लड कैंसर से पीड़ित 5 साल के बच्चे की गंगा में डूबने से हुई मौत, हर की पौड़ी पर डुबोते दिखे परिजन

Haridwar: उत्तराखंड के हरिद्वार में बुधवार, (24 जनवरी) को दोपहर को एक 5 साल के बच्चे की गंगा में डूबने से मौत हो गई. दिल्ली का एक परिवार अपने 5 साल के बच्चे को लेकर हरिद्वार स्थित हर की पौड़ी पर गंगा स्नान कराने के लिए आया था. हर की पैड़ी पर गंगा में डूब कर बच्चे की मौत हो गई.

Manoj Aarya
Manoj Aarya

Haridwar Uttarakhand: उत्तराखंड के हरिद्वार में बुधवार, (24 जनवरी) को दोपहर को एक 5 साल के बच्चे की गंगा में डूबने से मौत हो गई. दिल्ली का एक परिवार अपने 5 साल के बच्चे को लेकर हरिद्वार स्थित हर की पौड़ी पर गंगा स्नान कराने के लिए आया था. हरकी पौड़ी पर गंगा में डूब कर बच्चे की मौत हो गई. इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

इस वीडियो में महिला, बच्चे को कुछ देर तक पानी में डुबोते हुए दिख रही है. इसके कुछ देर बाद मौके पर मौजूद लोग भी महिला के पास पहुंच जाते हैं और उसको रोकने की कोशिश करते हैं लेकिन महिला उन्हें दूर हटाने लगती है और उनके साथ हाथापाई भी करने लगती है. हालांकि, महिला काफी देर बाद बच्चे को पानी से बाहर निकालती है.

एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार ने दी जानकारी 

हरिद्वार के हर की पौड़ी पर इस घटना में हुई बच्चे की मौत की जानकारी देते हुए एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार ने कहा कि दिल्ली से एक परिवार अपने 5 वर्षीय पुत्र को लेकर यहां आया था, जो ब्लड कैंसर से पीड़ित था. डॉक्टरों के जवाब दिए जाने के बाद परिजन आस्था के चलते अपने 5 वर्षीय बच्चे को लेकर गंगा स्नान के लिए हरिद्वार पहुंचे थे. जहां गंगा स्नान के दौरान यह घटना हुई है. उन्होंने आगे बताया कि पुलिस इस मामले के हर पहलू की जांच में जुटी हुई है. जैसे-जैसे जानकारी सामने आएगी हम उनपर उचित कार्रवाई करेंगे. 

परिवार को हरिद्वार लेकर पहुंचा टैक्सी ड्राईवर ने क्या कहा? 

परिवार को दिल्ली से अपनी टैक्सी में लेकर हरिद्वार पहुंचे ड्राइवर ने जानकारी देते हुए कहा कि जब परिजन बच्चे को लेकर उसकी गाड़ी में बैठे थे, तभी से बच्च बहुत बीमार दिख रहा था और हरिद्वार पहुंचने तक बच्चे की तबीयत बहुत ज्यादा बिगड़ गई थी. टैक्सी ड्राइवर के अनुसार परिजन बच्चे की तबीयत ज्यादा खराब होने और गंगा स्नान कराने की बात कर रहे थे. हालांकि, इस मामले की असली वजह अभी सामने नहीं है. स्थानीय पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

सोशल मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक, ब्लड कैंसर से पीड़ित लाइलाज घोषित हुए बच्चे को परिजन हरिद्वार ले गए. आरोप है कि बच्चे को उन्होंने कई मिनट तक पानी में डुबोए रखा. पिता राजकुमार सैनी, मां शांति, मौसी सुधा पुलिस कस्टडी में हैं.

Topics

calender
25 January 2024, 03:45 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो