Air India : दिल्ली में बिछी घने कोहरे की चादर, 8 घंटे प्रभावित हुई एयर इंडिया की फ्लाइट

Air India Flights : मौसम खराब होने की वजह से रविवार को एयर इंडिया की फ्लाइट 8 घंटे तक लेट रही और कई उड़ानों को तो रद्द भी करना पड़ा.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Air India Flight : पिछले कुछ दिनों से दिल्ली-एनसीआर में कड़ाके की ठंड पड़ रही है. कई इलाकों में कोहरे की चादर बिछी हुई है, जिसके कारण यातायात प्रभावित हुआ है. मौसम खराब होने की वजह से रविवार को कई फ्लाइट्स घंटों तक लेट रही और कई उड़ानों को तो रद्द भी करना पड़ा. इन सबकी वजह से यात्रियों को बहुत सी परेशानियों का सामना करना पड़ा. घरेलू विमानन कंपनी एयर इंडिया की फ्लाइट 8 घंटे तक प्रभावित हुई और मौसम साफ नहीं होने पर उड़ान को रद्द कर दिया गया.

8 घंटे लेट रही फ्लाइट

जानकारी के अनुसार दिल्ली एयरपोर्ट पर रविवार को मौसम खराब होने से कई फ्लाइट अपने निर्धारित समय से लेट हुई. उड़ाने भरने की लायक नहीं होने की वजह से दिल्ली से वैंकूवर जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट एआई 185 को 8 घंटे तक रोक दिया गया, जिससे यात्री परेशान रहे. इस पर एयर इंडिया की ओर से बयान दिया गया. एक अधिकारी ने कहा कि उड़ान सुबह 5:15 बजे उड़ान भरने के लिए तैयार थी और यात्री विमान में बैठ भी गए थे. लेकिन मौसम खराब और कम विजिबिलिटी की वजह से आठ घंटे इंतजार के बाद उड़ान को रद्द कर दिया गया.

यात्री हुए परेशान

फ्लाइट रद्द होने से यात्रियों ने विमान से उतरने और टर्मिनल के अंदर इंतजार करने इजाजत नहीं दिए जाने पर चिंता जताई है. इस पर कंपनी ने कहा कि यह फैसला डी-बोर्डिंग के बाद दोबारा जांच और सुरक्षा मंजूरी की समय लेने वाली प्रक्रिया के कारण लिया गया. आपको बता दें कि रविवार को जीसन के सबसे घने कोहरे का आईजीआई एयरपोर्ट से संचालित होने वाली उड़ानों पर भारी असर देखने को मिला.

calender
16 January 2024, 06:08 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो