अनुष्का शर्मा-विराट कोहली के घर गूंजी किलकारियां, एक्ट्रेस ने बेटे को दिया जन्म

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा दूसरी बार मां बनी हैं. एक्ट्रेस ने इस बार बेटे को जन्म दिया है. शुरुआत में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने दूसरी प्रेग्नेंसी की जानकारी को गोपनीय रखा था.

Pankaj Soni
Pankaj Soni

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा दूसरी बार मां बनी हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है. हालांकि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने दूसरी प्रेग्नेंसी को छिपाकर रखा था. हालांकि, कुछ वक्त पहले ही साउथ अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज और विराट के करीबी दोस्त एबी डिविलियर्स ने इस बात का हिंट दे दिया था. लेकिन कपल की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई थी. अब अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर फैन्स को खुशखबरी दी है.

एक्ट्रेस ने 15 फरवरी को बच्चे को जन्म दिया था. कुछ समय तक दोनों ने इस बात को गोपनीय रखा इसके बाद अपने दूसरे बच्चे के आगमन का ऐलान कर दिया है. कपल ने अपने साझा बयान में लिखा, 'बेहद खुशी और प्यार के साथ हम आपको खुशखबरी दे रहे हैं कि 15 फरवरी को हमारे घर बेबी बॉय और वामिका के छोटे भाई अकाय का जन्म हुआ है. हम आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं. हम आपसे हमें प्राइवसी देने का भी आग्रह करते हैं. 

फैंस-सेलेब्स ने दी बधाई 

अनुष्का और विराट कोहली की यह पोस्ट वायरल हो गई है. उनके चाहने वाले इस बात को लेकर काफी खुश हैं. उन्होंने छोटे बेबी को खूब दुआएं दी और कपल को बधाई दी. बधाई देने वालों में एक्टर रणवीर सिंह, सोनम कपूर, रकुल प्रीत सिंह संग कई सेलेब्स ने भी विराट और अनुष्का को बधाई दी है. 

बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा साल 2017 में 11 दिसंबर को वैवाहिक बंधन में बंधे थे. दोनों की शादी इटली के टस्कनी में हुई थी. इसमें दोनों के परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए थे. शादी के तीन साल बाद 2021 में 11 जनवरी को कपल के घर बेटी हुई थी. बेटी का नाम दोनों ने वामिका रखा था. अब दोनों एक बेटे के पेरेंट्स बन गए हैं.

calender
20 February 2024, 09:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो