INDIA Meeting: 'पीएम की रेस में नहीं अरविंद केजरीवाल', गठबंधन की बैठक से पहले संजय सिंह ने दिया बयान

INDIA Meeting: संजय सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल का इंडिया गठबंधन में शामिल होने का मकसद देश को बचाना है, प्रधानमंत्री बनना उसका मकसद नहीं है. अरविंद केजरीवाल प्रधानमंत्री के रेस में नहीं हैं.

Manoj Aarya
Manoj Aarya

हाइलाइट

  • देश बचाने के लिए गठबंधन में शामिल हुए अरविंद केजरिवाल- संजय सिंह
  • संजय सिंह ने कहा, नरेंद्र मोदी ने 9 साल में देश को बदहाली पर पहुंचा दिया.

INDIA Meeting: विपक्षी दलों के गठबंधन INDIA की तीसरी बैठक मुंबई में आयोजित की गई है. यह बैठक दो दिन 31 अगस्त और एक सितंबर तक चलेगी. गठबंधन के नेताओं द्वारा दी गई जानकारी में बताया गया है कि इस बैठक में करीब 28 अलग-अलग राजनीतिक पार्टियां शामिल होने जा रही हैं. वहीं जैसे-जैसे बैठकों का दौर जारी है, वैसे ही प्रधानमंत्री की दावेदारी को लेकर भी विपक्षी गठबंधन के अलग-अलग पार्टियों द्वारा कई तरह की बयानबाजी की जा रही है. आप नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने INDIA गठबंधन की तीसरी बैठक से पहले कहा, "अरविंद केजरीवाल का INDIA गठबंधन में शामिल होने का मकसद देश को बचाना है.

न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बात करते हुए संजय सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल का इंडिया गठबंधन में शामिल होने का मकसद देश को बचाना है, प्रधानमंत्री बनना उनकी मकसद नहीं है. अरविंद केजरीवाल प्रधानमंत्री की रेस में नहीं हैं. अरविंद केजरीवाल जी इंडिया गंठबंधन में इसलिए शामिल हुए है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नौ साल के अंदर देश को बदहाली पर पहुंचा दिया, महंगाई आसमान पर पहुंचा दिया.

किसान आज बदहाली झेल रहा: संजय सिंह

मोदी सरकार पर हमलावर होते हुए संजय सिंह ने कहा, चीन हमारे देश में घुसपैठ कर रहा है, देश के लाखों करोड़ों रूपये मोदी जी ने अपने दोस्तों को लूटाया और बेरोजगारों के पीठ और पेट दोनों पर लात मारने का काम कर रहे हैं. किसान आज बदहाली झेल रहा है. मोदी जी के राज में एक साल तक किसानों को सड़कों पर बैठना पड़ा, आंदोलन करना पड़ा.

'देश का सीमावर्ती राज्य सुरक्षित नहीं'

आप सांसद ने अपने बयान में आगे कहा, आज देश के अंदर सिविल वॉर की स्थिति पैदा हो गई है. देश के सीमावर्ती राज्य सुरक्षित नहीं है. दिल्ली से लगा हुआ राज्य सुरक्षित नहीं है. हरियाणा और मणिपुर में हिंसा हो रही है. इस परिस्थिति से बचाने के लिए अरविंद केजरीवाल  इंडिया गठबंधन में शामिल हुए हैं.

प्रधानमंत्री कौन बनेगा ये गठबंधन दल आपस में मिलकर चर्चा करेंगे. सीट बांटवारे का मुद्दा भी आपस में बैठकर तय करेलेंगे. ये सारी चीझें आने वाले दिनों में तय हो जाएगी.

calender
30 August 2023, 08:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो