INDIA Meeting: विपक्षी दलों की मीटिंग में 28 दल होंगे शामिल, बैठक से पहले MVA की प्रेस कॉन्फ्रेंस

INDIA Meeting: केंद्र की बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए संजय राउत ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने सिलेंडर की कीमत कम की है. इंडिया की दो बैठक का कमाल है कि कीमत कम होने लगी. उन्होंने आगे कहा कि मुंबई का पूरा माहौल इंडिया मय हो गया है. 

Manoj Aarya
Manoj Aarya

INDIA Meeting: विपक्षी दलों के गठबंधन INDIA की मुंबई में होने वाली दो दिवसीय बैठक को लेकर महाविकास अघाड़ी  (MVA) के नेताओं ने बुधवार (30 अगस्त) को प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान शिवसेना (यूबीटी) के नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा कि बैठक को लेकर सभी तरह की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. ये बैठक 31 अगस्त और 1 सितंबर को मुंबई में आयोजित की जाएगी. 

बैठक की जानकारी देते हुए संजय राउत ने बताया कि इस मीटिंग में छह राज्य के मुख्यमंत्री और वह सभी नेता जो बेंगलुरु और पटना में आए थे, वो सभी आएंगे. विपक्षी दलों की बैठक में कुल 28 दलों के नेता शामिल होंगे. कुछ नेता आज आ गए हैं, कुछ नेता कल आ जाएंगे. 

"इंडिया मय हुआ मुंबई का माहौल"

केंद्र की बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए संजय राउत ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने सिलेंडर की कीमत कम की है. इंडिया की दो बैठक का कमाल है कि कीमत कम होने लगी. उन्होंने आगे कहा कि मुंबई का पूरा माहौल इंडिया मय हो गया है. 

"जैसे-जैसे इंडिया आगे बढ़ेगा, चीन पीछे हटेगा"

प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए महाराष्ट्र कांग्रेस प्रमुख नाना पटोले ने कहा कि महाराष्ट्र के संस्कृति के अनुसार सभी मेहमानों का स्वागत किया जाएगा. हम बीजेपी की तानाशाही के खिलाफ एकजुट होने जा रहे हैं. इंडिया अलायन्स में लोग जुड़ रहे हैं. चीन ने एक मैप में अरुणाचल को अपना दिखाया है. जैसे-जैसे इंडिया आगे बढ़ेगा, चीन पीछे हटेगा. 

महिला सुरक्षा को लेकर केंद्र पर हमलावर हुए उद्धव ठाकरे

शिवसेना (यूबीटी) के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने कहा कि प्रतिदिन महिलाओं की सुरक्षा होनी चाहिए, ऐसा रोज होना चाहिए. आज ऐसी सरकार राज्य और केंद्र में नहीं है. अगर बीजेपी के लोग महिलाओं को राखी बांधने का काम कर रहे तो सबसे पहले बिल्किस बानो, मणिपुर की दो बहनों और कुस्ती संघ के खिलाफ आंदोलन पर बैठी महिला खिलाड़ियों को रक्षाबंधन बांधे. 

calender
30 August 2023, 06:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो