Assam News : असम पुलिस ने जब्त की 5 करोड़ रुपये की ड्रग, मामले में तीन आरोपी अरेस्ट

Assam Police : असम के नागांव जिला पुलिस की एक टीम ने 800 ग्राम से अधिक हेरोइन के 60 डिब्बे जब्त किए. जब्त की गई प्रतिबंधित दवाओं का बाजार में मूल्य 5 करोड़ रुपये आंका गया है.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Assam Police : असम में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए करीब 5 करोड़ रुपये की बड़ी मात्रा में ड्रग बरामद किए हैं. पुलिस ने इस दौरान मामले के तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है. इसकी जानकारी शुक्रवार 21 जुलाई को पुलिस ने दी. इस मामले में आगे की जांच हो रही है. सूत्रों के अनुसार असम के नागांव जिला पुलिस की एक टीम ने बीते दिन नागांव शहर के क्रिश्चियन बस्ती में एक अभियान चलाया, इस सर्च ऑपरेशन में पुलिस ने 800 ग्राम से अधिक हेरोइन के 60 डिब्बे जब्त किए.

तीन आरोपी अरेस्ट

असम पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को अरेस्ट किया. पुलिस अधिकारी ने कहा कि जब्त की गई प्रतिबंधित दवाओं का बाजार में मूल्य 5 करोड़ रुपये आंका गया है. तीनों आरोपी ड्रग्स को दीमापुर से नागांव ले जा रहे थे. इन आरोपियों की पहचान चानू शेख, गुलजार हुसैन और निजामुद्दीन के रुप में हुई. पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है. साथ ही पुलिस गिरोह में शामिल अन्य लोगों की पहचानने की कोशिश कर रही है.

पहले भी आया था मामला

जानकारी के अनुसार इससे पहले गुरुवार 20 जुलाई को असम के करीमगंज जिले में पुलिस ने बड़ी मात्रा में गांजा जब्त किया था. इस दौरान पुलिस ने 6 लोगों को अरेस्ट भी किया था. करीमगंज जिला पुलिस ने बताया कि मादक द्रव्य विरोधी अभियान में नीलम बाजार पुलिस स्टेशन की एक टीम ने स्टेशन रोड पर 33.5 किलोग्राम गांजा बरामद कर जब्त किया था.

इसके अलावा हाल ही में असम राइफल्स ने त्रिपुरा के धलाई जिले के अंबासा इलाके में 2 करोड़ रुपये की 498 किलोग्राम मारिजुआना को बरामद किया था. असम पुलिस लगातार ड्रग्स को लेकर राज्य में कार्रवाई कर रही है. जिससे इस तरह की अवैध गतिविधियों पर लगाम लगाई जा सके.

calender
22 July 2023, 10:52 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो