लालू यादव ने शायराना अंदाज में पीएम पर साधा निशाना, लिख डाली लंबी-चौड़ी कविता

Lalu Yadav On Modi Government: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद ने शायराना अंदाज में मोदी सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कविता के अंदाज में केंद्र सरकार को घेरा है.

JBT Desk
JBT Desk

Lalu Yadav On Modi Government: लोकसभा चुनाव की तारीखें जैसे-जैसे पास आ रही है वैसे-वैसे राजनीतिक पार्टियां खुलकर एक दूसरे पर बड़े-बड़े आरोप लगा रहे हैं. इस बीच बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव ने मोदी सरकार को शायराना अंदाज में घेरा है. लालू यादव ने अपने सोशल मीडिया पर एक लंबी चौड़ी पोस्ट शेयर की है जिसमें मोदी सरकार को लेकर एक कविता लिखी है.

लालू यादव ने अपने एक्स पर कविता के अंदाज में पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने लिखा है, ''झूठ का अंबार- मोदी सरकार'', ''झूठ का दरबार- मोदी सरकार'' झूठ का भंडार- मोदी सरकार झूठ का व्यापार- मोदी सरकार''. आइए जानते हैं लालू यादव ने और क्या-क्या कहा है.

लालू यादव ने मोदी सरकार पर लिखी रोचक कविता

लालू यादव ने अपनी कविता में मोदी सरकार को झूठा बताया है. उन्होंने लिखा है, झूठ की बयार, मोदी सरकार, झूठ की बहार, मोदी सरकार, झूठ की कतार, मोदी सरकार. लालू  ने मोदी सरकार को घेरते हुए आगे लिखा है, नौकरी पर झूठ, इतिहास पर झूठ, विकास पर झूठ, वादों और इरादों में झूठ, हर जगह हर बात, हर सोच विचार में झूठ, इधर झूठ- उधर झूठ, दाएं भी झूठ- बाएं भी झूठ.

इसके अलावा लालू ने परिवारवाद और भ्रष्टाचार को लेकर भी पीएम मोदी पर हमला किया है. पूर्व सीएम ने लिखा है, परिवारवाद पर झूठ, भ्रष्टाचार पर झूठ, बंदा BJP में आए तो राजनीतिक धंधा, विपक्ष में है तो वो गंदा- ये भी झूठ. बिहार के पूर्व सीएम लालू ने अपने पोस्ट के आखिरी में लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी के हार को दर्शाते हुए लिखा है, जनता ने ठाना है, मोदी सरकार का झूठ मिटाना है. 

इस बार दिलचस्प होगा बिहार का चुनाव

आपको बता दें कि लालू यादव काफी समय से भाजपा के विरोधी रहे हैं. कयास लगाया जा रहा है कि इस बार बिहार का चुनाव काफी रोचक होने वाला है. दरअसल, नीतीश कुमार के बीजेपी में शामिल होने के बाद से बिहार की राजनीति में काफी उथल पुथल देखने को मिला है. आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस, RJD और लेफ्ट का गठबंधन मिलकर बिहार की सभी 40 सीटों पर चुनाव लड़ रहा है.

calender
05 April 2024, 01:35 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो