Nitish Kumar Controversy: माफी नहीं इस्तीफा, नीतीश के बयान पर भडके अश्विनी चौबे, बोले- खो चुके मानसिक संतुलन

Nitish Kumar Controversy: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा सार्वजानिक माफी मांगे जाने के बाद भी यह विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Nitish Kumar Controversy: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा सार्वजानिक माफी मांगे जाने के बाद भी यह विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. नीतीश के बयान पर बुधवार 8 नवंबर को दिल्ली समेत विधान परिषद के अंदर भाजपा ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया. 

इस मुद्दे पर आज JDU और भाजपा के बीच बहस भी हुई, जिसमें भाजपा नेता लगातार हंगामा और जमकर नारेबाजी भी की. साथ ही भाजपा नेता ने कहा कि माफी नहीं इस्तीफा चाहिए अब.

बिहार के सीएम नीतीश कुमार के बयान पर केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने कहा कि, ''बिहार के सीएम ने न सिर्फ बिहार को बल्कि पूरे देश को शर्मसार किया है. वह विधानसभा क्या है, उसकी गरिमा क्या है? एक सीएम ऐसे बयान देते हैं...'' तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए. जो अपना मानसिक संतुलन खो चुका है वह सीएम बनने के लायक नहीं है. उसने अपना पद कलंकित कर लिया है.

 

साथ ही आगे INDI गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा, "INDI गठबंधन महिला विरोधी है. यह भ्रष्ट लोगों को बचाने के लिए 'ठग-बंधन' है और ऐसे लोग जो अपमानजनक भाषा का प्रयोग करते हैं. वंशवाद की राजनीति, तुष्टिकरण, भ्रष्टाचार और महिलाओं पर अभद्र टिप्पणियाँ, यही है INDI गठबंधन का चरित्र जो अब सामने आ गया है. इस्तीफा देना ही पड़ेगा. 'पलटू-राम' अब है अपने शब्दों से पीछे हट रहे हैं. लोग इसे उलट देंगे."

बिहार के सीएम नीतीश कुमार के बयान पर मध्य प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा का कहना है, ''मैं महिलाओं पर दिए गए नीतीश कुमार के बयान की निंदा करता हूं. जिस तरह से INDI Alliance के नीतीश कुमार ने महिलाओं के लिए ऐसी भाषा का इस्तेमाल किया है, उन्हें करारा जवाब दिया जाएगा'' देश की महिलाओं का जवाब...नीतीश कुमार का बयान बेहद निंदनीय है.''

calender
08 November 2023, 09:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो