Bihar Politics: लालू यादव की बेटी के पोस्ट के बाद बिहार में उठा सियासी तूफान तो डिलीट क्या तीनों ट्वीट

Bihar Politics: इस साल लोकसभा का चुनाव होने वाला है इस बीच अब बिहार की राजनीति काफी चर्चाओं में चल रही है कि क्या बिहार में महागठबंधन टूटने की कगार में है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Bihar Politics: इस साल लोकसभा का चुनाव होने वाला है इस बीच अब बिहार की राजनीति काफी चर्चाओं में चल रही है कि क्या बिहार में महागठबंधन टूटने की कगार में है. अब ये सवाल उठकर सामने आ रहा है.

RJD चीफ लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने एक ऐसा सोशल मीडिया पोस्ट कर दिया है जिसमें बिहार की राजनीति में सियासी तूफान खड़ा हो गया है. रोहिणी ने बिना नाम लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोल दिया है. 

डिलीट किए ये ट्वीट

क्या महागठबंधन टूटने के कगार पर? लालू यादव की बेटी के पोस्ट के बाद बिहार में उठा सियासी तूफान

लालू यादव की बेटी के ट्वीट के बाद बिहार की राजनीति पूरी तरह से गरमागई है. जिसके बाद उन्होंने अपने सारे ट्वीट डिलीट कर दिए है. जो कि इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है. रोहिणी आचार्य ने अपने ट्वीट के जरिए किन पर निशाना साधा इस बात कि अभी तक कोई पुष्टि नहीं की है. लेकिन लोग कई प्रकार के कयास लगा रहे है. 

बिहार के मुख्यमंत्री और जदयू नेता नीतीश कुमार के वंशवाद की राजनीति पर दिए गए बयान और रोहिणी आचार्य के ट्वीट पर राजद नेता शक्ति यादव ने कहा कि, "वंशवाद की राजनीति पर नीतीश कुमार का बयान भाजपा (नेताओं) के लिए हो सकता है."

calender
25 January 2024, 05:08 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो