BMW Hit-And-Run Case: 'मेरा करियर खत्म हो गया है', पुलिस की पूछताछ में बोला आरोपी मिहिर शाह

BMW Hit-And-Run Case: मिहिर शाह ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि घटना के बाद उसका करियर खत्म हो गया है.  उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. उन्होंने बताया कि घटना से पहले उसने दो बार में शराब भी पी थी. 7 जुलाई को मिहिर शाह ने वर्ली में एक दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी, जिससे पीछे बैठी 45 वर्षीय महिला की मौत हो गई थी.

JBT Desk
JBT Desk

BMW Hit-And-Run Case: मुंबई बीएमडब्ल्यू हिट-एंड-रन केस में अहम जानकारी सामने आई है. सूत्रों  के अनुसार, इस केस में  आरोपी मिहिर शाह ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि घटना के बाद उसका करियर खत्म हो गया है.  उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. उन्होंने बताया कि घटना से पहले उसने दो बार में शराब भी पी थी. 7 जुलाई को मिहिर शाह ने वर्ली में एक दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी, जिससे पीछे बैठी 45 वर्षीय महिला की मौत हो गई थी.  करीब तीन दिन तक फरार रहने के बाद उसे मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अब तक की जांच में सामने आया है कि मिहिर शाह ने BMW दुर्घटना वाले दिन बहुत ज्यादा शराब पी ली थी.  सूत्रों के अनुसार, उसने जुहू के एक बार में शराब पी थी, जहां उसने दुर्घटना से पहले अपने दोस्तों के साथ पार्टी की थी. उन्होंने बताया कि बोरीवली और मलाड के बीच स्थित एक अन्य बार में उन्होंने फिर से शराब पी.  इसके बाद उन्होंने बीएमडब्ल्यू ड्राइवर राजर्षि बिदावत से कहा कि वह लग्जरी कार चलाएंगे.

मामले पर क्या बोली पुलिस?

शिवसेना (एकनाथ शिंदे गुट) के नेता राजेश शाह के पुत्र मिहिर शाह घटना वाले दिन रविवार को मरीन ड्राइव पर मौज-मस्ती का आनंद ले रहे थे. कल रात, मिहिर शाह और बीएमडब्ल्यू चालक दोनों को पुलिस वर्ली ले गई और अपराध स्थल का पुनः निर्माण किया गया. सूत्रों के अनुसार पुलिस ने कहा कि उन्हें दोनों आरोपियों के बयानों पर पूरी तरह भरोसा नहीं है तथा उनके बयानों की पुष्टि की जा रही है. मिहिर शाह द्वारा चलाई जा रही लग्जरी कार ने वर्ली में एक दोपहिया वाहन को पीछे से टक्कर मार दी थी, जिससे पीछे बैठी कावेरी नखवा (45) की मौत हो गई, जबकि उनके पति प्रदीप घायल हो गए थे. 

सीसीटीवी में कैद हुई थी भयानक घटना

एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि रविवार की सुबह दंपति की स्कूटी को टक्कर मारने के बाद मिहिर शाह को अच्छी तरह पता था कि महिला लग्जरी कार के एक टायर में फंस गई है, लेकिन फिर भी उसने लापरवाही से गाड़ी चलाई और नहीं रुका, हालांकि वहां से गुजर रहे वाहन चालकों ने उसे रुकने के लिए इशारा किया और चिल्लाया. यह भयानक दुर्घटना वर्ली के मेला जंक्शन और बिंदु माधव ठाकरे चौक पर लगे पुलिस के सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई. 

अधिकारी के अनुसार, बिंदु माधव ठाकरे चौक पार करने के बाद अन्य वाहन चालकों ने मिहिर शाह से कार रोकने को कहा, लेकिन उसने उनकी बात नहीं सुनी और गाड़ी चलाना जारी रखा. अधिकारी ने बताया कि पुलिस दुर्घटना के बारे में अधिक जानकारी हासिल करने तथा पूरे घटनाक्रम को जानने के लिए बिदावत और मिहिर शाह को आमने-सामने बिठाएगी. अपनी पहचान छिपाने के लिए मिहिर शाह ने दाढ़ी कटवा ली और बाल भी छोटे करवा लिए. उन्होंने कहा कि वे यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या किसी ने उसे अपना रूप बदलने में मदद की थी. 

16 जुलाई तक पुलिस हिरासत में आरोपी 

अधिकारी ने बताया कि  24 वर्षीय आरोपी 16 जुलाई तक पुलिस हिरासत में है और उसने दावा किया है कि उसके पास ड्राइविंग लाइसेंस है, लेकिन दस्तावेज अभी तक बरामद नहीं हुआ है. मिहिर शाह के पिता राजेश शाह, जो पालघर जिले से शिवसेना के राजनेता हैं, भी इस मामले में आरोपी हैं और फिलहाल जमानत पर बाहर हैं. 

calender
11 July 2024, 07:01 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो