मिहिर की गिरफ्तारी पर सवाल, पीड़िता के पति ने फडणवीस, शिंदे, अजित पवार से मांगा जवाब

Mumbai Hit and Run Case: मुंबई में बीएमडब्ल्यू हिट-एंड-रन मामले का मुख्य आरोपी मिहिर शाह घटना को अंजाम देने के बाद से फरार हो गया था. जिसके बाद 3 दिन बाद उसकी गिरफ्तारी हुई है. पुलिस ने उनको ढूंढने के लिए कार के नंबर के आधार पर परिवार के लोगों की तलाश की थी. इसी के बाद जिस महिला को टक्कर मारकर आरोपी फरार हो गया था उसके पति प्रदीप नखवा ने 3 दिन के बाद गिरफ्तारी होने पर सवाल उठाएं हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Mumbai Hit and Run Case: 24 वर्षीय मिहिर शाह को हिट एंड रन के केस में गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी रविवार सुबह से  पुलिस को चमका देकर फरार हो गया था. उसको मुंबई के पास विरार में गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने उसे ढूंढने के लिए उनकी कार के नंबर के आधार पर परिवार के सदस्यों की तलाश कर रही थी.

मिहिर के दोस्त का फोन नंबर भी सर्विलांस पर था. उसने अपनी मां और बहनों के साथ अपना मोबाइल फोन बंद भी बंद कर दिया था. वहीं दूसरी ओर महिला के पति प्रदीप नखवा ने उसके तीन दिन के बाद गिरफ्तार होने पर कई सवाल खड़े किए हैं.

पति प्रदीप नखवा ने उठाए सवाल

पीड़िता कावेरी नखवा के पति प्रदीप नखवा सोशल मीडिया पर बातचीत करते हुए कहा कि "उन्हें 3 दिन बाद गिरफ्तार किया गया, इसका क्या मतलब है? अगर वो  शराबी नहीं थे, अगर उन्होंने ड्रग्स नहीं लिया था, तो वह छिप क्यों गए ?...वो 3 दिन तक फरार क्यों था? तुमने रास्ते में गाड़ी छोड़ दी और भागने से पहले नंबर प्लेट तोड़ दी...अब 3 दिन बाद उसके शरीर में शराब का कोई निशान नहीं होगा और वह भाग जाएगा. 

' हमें न्याय कौन देगा'

पीड़िता कावेरी नखवा के पति प्रदीप नखवा ने कहा कि हम गरीब हैं, हमें न्याय कौन देगा? आज उसे अदालत में पेश किया जाएगा और उसे जमानत मिल जाएगी. ये पार्टी के नेता कुछ नहीं करेंगे, वह हमारे पक्ष में है या शिंदे हमारे घर आए? क्या अजित पवार आए? ये सब सत्ता के लालच में अंधे हो गए हैं...वो सिर्फ वोट मांगने के लिए जनता से मिलने आए हैं...उनके लिए हम जनता बेकार सामान हैं...''

महीर शाह की गिरफ्तारी

घटना को अंजाम देने के बाद मिहिर शाह ने अपने मुंबई से करीब 65 किलोमीटर दूर विरार अपने दोस्त के पास चले गए थे. जिसके बाद मंगलवार सुबह उसके दोस्त ने 15 मिनट के लिए अपना फोल चालू किया था. इसके बाद उसकी लोकेशन मिल गई और फिर पुलिस ने मिहिर शाह को गिरफ्तार कर लिया गया. मिहिर शाह की मां और बहनों समेत कुल 12 लोगों को हिरासत में लिया गया है . 

पुलिस ने बनाईं 11 लोगों की टीम

मुंबई पुलिस ने मिहिर शाह को पकड़ने के लिए 11 लोगों की टीमें बनाई थीं जिसमें क्राइम ब्रांच को भी शामिल किया था. उसके खिलाफ लुकआउट सर्कुलर (एलओसी) भी जारी किया गया था.  पुलिस सूत्रों के अनुसार रविवार सुबह हुई दुर्घटना के बाद मिहिर ने अपनी बीएमडब्ल्यू कार बांद्रा के कलानगर में ले जाकर खड़ी कर दी थी. वहीं से उसने अपने पिता राजेश शाह को फोन पर इस दुर्घटना की जानकारी दी थी. उसके बाद उसने अपना फोन बंद कर दिया था.

calender
10 July 2024, 07:51 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो