BSP सांसद दानिश अली ने PM को लिखा पत्र- बोले दुनिया देख रही है लेकिन आप खामोश?

भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी ने हाल ही में बहुजन समाज वादी पार्टी के सांसद दानिश अली को पर विवादित बयान दिया था जो कि अभी तक रूकने का नाम नहीं ले रहा है. इस पर अब BSP सांसद दानिश अली ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी ने हाल ही में बहुजन समाज वादी पार्टी के सांसद दानिश अली को पर विवादित बयान दिया था जो कि अभी तक रुकने का नाम नहीं ले रहा है. इस पर अब BSP सांसद दानिश अली ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है और पीएम मोदी से मांग की है कि इस मामले पर बयान देना चाहिए. 

इस पत्र में उन्होंने दावा किया है कि उनकी जान को खतरा है, इसलिए उन्हें सुरक्षा दी जानी चाहिए. साथ ही उन्होंने रमेश बिधूड़ी पर एक्शन की दोबारा मांग की. और कहा कि, दुनिया देख रही है…. आप इस बार भी ख़ामोश हैं!

BSP सांसद दानिश अली ने ट्वीट (X) पर लिखा कि, "आज, मैंने माननीय प्रधान मंत्री और लोकसभा के नेता नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिखा, इसमें उन्होंने कहा कि, आपसे अनुरोध है कि संसदीय मर्यादा को बनाए रखें और उसकी रक्षा करें, अपनी चुप्पी तोड़ें, क्योंकि दुनिया भारत को करीब से देख रही है."

अपडेट जारी है...
 

calender
29 September 2023, 05:07 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो