Corona Update: लगातार तीसरे दिन कोरोना के केस में आई कमी, 6 हजार नए मामले आएं सामने

भारत में अब कोरोना वायरस की रफ्तार थमने लगी है। पिछले तीन दिनों से कोरोना संक्रमण के नए मामलों में लगातार कमी देखने को मिल रही है। 25 अप्रैल को जारी हुए आंकड़ो के अनुसार देशभर में पिछले 24 घंटे में 6 हजार 660 नए कोरोना मामले दर्ज किए गए।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

भारत में अब कोरोना वायरस की रफ्तार थमने लगी है। पिछले तीन दिनों से कोरोना संक्रमण के नए मामलों में लगातार कमी देखने को मिल रही है। सोमवार यानी आज 25 अप्रैल को जारी हुए आंकड़ो के अनुसार देशभर में पिछले 24 घंटे में 6 हजार 660 नए मामले दर्ज किए गए। वहीं 9 हजार 213 लोगों ने कोरोना से ठीक हो गए है। इसी के साथ अब देश में कोरोना के सक्रिय मरीजों की कुल संख्या 63 हजार 380 हो गई है।

पिछले कुछ दिनों से कोरोना के बढ़ते हुए मामलें लोगो की परेशानी बढ़ा रहे थे, यहां तक कि प्रशासन भी अलर्ट हो गया था और लोगों से मास्क पहनने शरीरिक दूरी बनाए रखने की अपील की थी। अब कोरोना धीरे- धीरे थमने लगा हैं।

बीते दिन यानी सोमवार की अगर हम बात करें तो कोरोना वायरस के नए केस की संख्या में कमी देखने को मिली है। रोजाना कोरोना के केस 10 हजार के पार दर्ज किए जा रहे है लेकिन सोमवार को देश में कोरोना के केस में कमी देखने को मिली थी। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने सोमवार 24 अप्रैल को कोरोना संक्रमण के नए आंकड़े जारी कर दिए हैं।

स्वास्थ्य मंत्रालय से मिली जानकारी के अनुसार देश में पिछले 24 घंटों के अंदर कोविड के 7178 नए मामले सामने आए हैं। जोकि पिछले दिनों से काफी कम हैं। नए आंकड़े जारी होने के बाद भारत में कोरोना से सक्रिय मामले की संख्या 65 हजार के पार पहुंच गई है। अब देश में 65,683 कोविड के एक्टिव केस हैं।

calender
25 April 2023, 12:50 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो