Delhi News: दरभंगा-दिल्ली स्पाइसजेट उड़ान में बम की धमकी का कॉल

Delhi News: 24 जनवरी को स्पाइसजेट के आरक्षण कार्यालय में दरभंगा से दिल्ली के लिए उड़ान भरने वाले विमान एसजी 8496 में बम होने की सूचना मिली. विमान शाम 6 बजे दिल्ली हवाई अड्डे पर सुरक्षित रूप से उतरा और विमान को एक अलग खाड़ी में ले जाया गया. यात्रियों को सुरक्षित उतार लिया गया है.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Delhi News: राजधानी दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा के कंट्रोल रूम में एक फोन कॉल आने के बाद से हड़कंप मच गया. दरअसल, 24 जनवरी को स्पाइसजेट के आरक्षण कार्यालय में दरभंगा से दिल्ली के लिए उड़ान भरने वाले विमान एसजी 8496 में बम होने की सूचना मिली. विमान शाम 6 बजे दिल्ली हवाई अड्डे पर सुरक्षित रूप से उतरा और विमान को एक अलग खाड़ी में ले जाया गया. यात्रियों को सुरक्षित उतार लिया गया है.

कंपनी ने एक बयान में कहा कि दरभंगा से दिल्ली के लिए संचालित उड़ान एसजी 8496 को दिल्ली हवाई अड्डे पर एक अलग खाड़ी में ले जाया गया. विमान में विस्फोटक होने की आशंका को खत्म करने के लिए सुरक्षा एजेंसियां ​​फिलहाल विमान की गहन तलाशी ले रही हैं.

स्पाइसजेट ने एक बयान में कहा, "24 जनवरी को, स्पाइसजेट आरक्षण कार्यालय में दरभंगा से दिल्ली के लिए विमान संचालन उड़ान एसजी 8496 में बम होने की सूचना मिली. उड़ान शाम 6 बजे दिल्ली हवाई अड्डे पर सुरक्षित रूप से उतरी और विमान को एक अलग खाड़ी में ले जाया गया." 

कंपनी ने कहा, "यात्रियों को सुरक्षित उतार लिया गया है और सुरक्षा एजेंसियां ​​विमान की गहन तलाशी ले रही हैं."

calender
24 January 2024, 10:11 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो