के कविता को बड़ा झटका, अदालत ने 23 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेजा

दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट से BRS नेता के. कविता को 23 अप्रैल तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा गया है.

JBT Desk
JBT Desk

Delhi excise policy case: बीआरएस नेता के. कविता को दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट से बड़ा झटका मिला है. उनको 23 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. न्यायिक रिमांड खत्म होने के बाद उनको आज कोर्ट में भेजा गया है. हाल ही में उनको CBI द्वारा एक्साइज पॉलिसी में मामले में गिरफ्तार किया गया था. 

BRS नेता के. कविता ने कोर्ट से निकलते समय कहा की ये CBI की हिरासत नहीं है, यह भाजपा की हिरासत है. भाजपा जो बोल रही है वही सीबीआई पूछ रही है. 2 साल बार-बार मांग रही है, इसमें कोई नई बात नहीं है. के. कविता के वकील का कहना है कि उनको न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के लिए कोई आधार नहीं है. 

11 अप्रैल को हुई थी गिरफ्तार

11 अप्रैल को  के. कविता को सीबीआई ने तिहाड़ जेल में गिरफ्तार किया था. वहीं रिमांड मिल जाने के बाद के. कविता को सीबीआई हेडक्वार्टर ले जाया जाएगा, जहां पर उनसे पूछताछ हुई है. 6 अप्रैल को सीबीआई ने के कविता से तिहाड़ में पूछताछ की थी. जिसके बाद से  प्रवर्तन निदेशालय द्वारा गिरफ्तारी के बाद से ही बंद हैं.

15 मार्च को हैदराबाद से गिरफ्तारी 

के. कविता को ईडी ने 15 मार्च को हैदराबाद के बंजारा हिल्स के पास आवास से गिरफ्तार किया था. एजेंसी के अनुसार के कविता ‘साउथ ग्रुप' की प्रमुख सदस्य थीं, जिस पर राजधानी में शराब लाइसेंस के एक बड़े हिस्से के बदले दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) को 100 करोड़ रुपये की रिश्वत देने का आरोप है.

calender
15 April 2024, 11:47 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो