दिल्ली में बच्चा चुराने वाले गैंग का पर्दाफाश, CBI के छापे में रेस्क्यू किए गए 8 नवजात

CBI Raid: राजधानी दिल्ली में सीबीआई ने बच्चों को तस्करी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है. CBI की टीम ने 7-8 बच्चों का रेस्क्यू भी किया है.

JBT Desk
JBT Desk

CBI Raid: दिल्ली-एनसीआर में बच्चा चोरी गैंग को लेकर  CBI ने बड़ा पर्दाफाश किया है. CBI की टीम ने 7-8 बच्चों का रेस्क्यू भी किया है. इस मामले में सीबीआई ने अस्पताल के वार्ड बॉय और स्टाफ कर्मचारियों को गिरफ्तार भी कर लिया है. बच्चा चोरी गैंग को लेकर दिल्ली के केशव पुरम इलाके में शुक्रवार से CBI की रेड जारी है. यहां छापेमारी के दौरान टीम ने एक घर से 2 नवजात शिशु को बरामद किया है.

जानकारी के मुताबिक 7-8 बच्चों के रेस्क्यू किया है.फिलहाल सीबीआई की टीम इस मामले में शिशुओं को बेचने वाली महिला और उन्हें खरीदने वाले व्यक्ति को भी जांच रही है. केशव पुरम पुलिस थाने की पुलिस रेड के दौरान भी स्थानीय पुलिस मौजूद है. बताया जा रहा है कि इस मानव तस्करी गिरोह के लोग अस्पताल से नवजात शिशुओं को चोरी करने का उपयोग करते थे.

बाल तस्करी के मामले में सीबीआई ने कल दिल्ली में कई जगहों पर छापेमारी की. छापेमारी के दौरान सीबीआई की टीम ने केशवपुरम के एक घर से दो नवजात शिशुओं को बचाया. सीबीआई इस मामले में बच्चों को बेचने वाली महिला और उन्हें खरीदने वाले शख्स से पूछताछ कर रही है. सीबीआई ने एक महिला समेत कुछ लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ जारी है. 

calender
06 April 2024, 10:41 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो