Delhi Crime: गर्लफ्रेंड ने किया पहले ब्रेकअप फिर शादी से इनकार, फिर गुस्साए बॉयफ्रेंड ने कियालड़की पर धारदार चाकू से वार

लड़की ने जब अपने बॉयफ्रेंड से रिश्ता खत्म कर शादी करने से भी इनकार कर दिया तो गुस्से में आग बबूला बॉयफ्रेंड ने लड़की पर धारदार चाकू से गले परर वार कर जान से मारने की कोशिश की, दिल दहला देने वाली यह घटना वह मौजूद CCTV कैमरे में कैद हो गयी। पीड़िता का चल रहा है दिल्ली एम्स ट्रॉमा सेंटर पर इलाज।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • 4 साल से था दोनों के बीच प्रेम सम्बन्ध , लड़की ने किया रिश्ता रखने और शादी से इनकार तो लड़के ने किया धारदार चाकू से वार, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है आगे की जांच जारी है।

दिल्ली में एक लड़की को लड़के से दोस्ती तोड़ना और शादी से इनकार कर देना पड़ गया भारी। क्या सोचा था की ऐसा करने से लड़की को अपनी जान पर बन आएगी। नाबालिक लड़की ने युवक से शादी करने और रिश्ता रखने से इनकार किया तो युवक को यह बात हज़म नहीं हुई और उसने लड़की पर धारदार चाकू से हमला कर दिया। यह पूरी घटना वहां मौजूद CCTV कैमरे में कैद हो गयी। घटना रविवार करीबन दोपहर 1:00 बजे और दक्षिण - पूर्वी दिल्ली बदरपुर इलाके मोलड़बंद एक्सटेंशन की है। जब लड़की अपनी एक दोस्त के घर थी, उस समय आरोपी ने इस काम को अंजाम दिया। 

पुलिस ने दी घटना की जानकारी 

पुलिस के एक  वरिष्ठ अधिकारी ने जानकारी दी की दोनों के बीच में पिछले 4 साल से प्रेम संबंध था। अभी हाल ही में लड़की ने युवक से सारेसंबंध खत्म करने को कहा और साथ ही शादी करने से भी इनकार कर दिया था। जिसके बाद शख्स को यह बर्दाश्त नहीं हुआ और लड़की पर धारदार चाकू से हमला कर दिया। इसके आलावा बताया की लड़की के गले और सिर पर काफी चोट आई हैं। जिसके बाद उसको एम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया है जहाँ उसका इलाज चल रहा है। 

पुलिस ने बताया की मामले की जाँच से मालूम हुआ की लड़की ने जब युवक से अपने सारे रिश्ते तोड़ दिए और शादी से भी इनकार कर दिया तो उसने चाकू से हमला कर उसको जान से मारने की कोशिश की। 

इन धाराओं के तहत किया मुकदमा दर्ज 

पुलिस उपायुक्त राजेश देव ने बताया की भारतीय दंड संहिता की धारा 307 के तहत - 'हत्या करने का प्रयास' धारा, 506 -  'धमकी देना' , 452 - 'बिना इजाज़त से घर में घुस आना' , चोट पहुँचाना , गलत तरीके से रोकना याफिर हमला करना आदि के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही बताया की पूरी घटना CCTV कैमरे में कैद हो चुकी है। जिसकी मदद से आरोपी को हिरासत में ले लिया है। वहीं दूसरी तरफ पीड़िता के परिजनों ने बताया की अभी फ़िलहाल उसका इलाज़ एम्स ट्रॉमा सेंटर में चल रहा है, हालत पहले से बेहतर है। पुलिस आगे की कार्यवाही कर रही है। 

calender
13 April 2023, 12:16 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो