Bihar News: आवारा कुत्तों ने मचाया आतंक, 6 बच्चों समेत दो दर्जन से ज्यादा लोगों को किया घायल

Supaul News: बिहार के सुपौल जिले में कुत्तों का आतंक काफी बढ़ रहा है।लोगों का कहना है कि दो दर्जन से अधिक लोगों को ये कुत्ते अपना निशाना बना चुके हैं। इसके साथ ही एक दर्जन से ज्यादा जानवरों को भी इन कुत्तों नें घायल कर दिया।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • बिहार के सुपौल जिसे के जदिया थाना क्षेत्र के बंघेली गाव में इन दिनों कुत्तों का आंतक काफी बढ़ रहा है ।

Bihar News: बिहार के सुपौल जिसे के जदिया थाना क्षेत्र के बंघेली गाव में इन दिनों कुत्तों का आंतक काफी बढ़ रहा है । जिससे लोग काफी परेशान हैं, इस जिले के सभी गांव वालें दहशत में हैं। आपको बता दें कि बीती रात यहां आवारा कुत्तों ने झुंड बनाकर जमकर उत्पाद मचाया है स्थानीय लोगों का कहना है कि  रात से लेकर अभी तक दो दर्जन से अधिक लोगों को ये कुत्ते अपना शिकार बना चुके हैं। 

किया जानवरों को घायल 

इसके साथ ही न कुत्तों ने एक दर्जन से ज्यादा जानवरों पर भी जानलेवा हमला कर उन्हें गंभीर रुप से घायल कर दिया । जिन लोगों पर कुत्तों ने हमला किया था। उन सभी को गांव वालों ने पास के किसी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करा दिया।

गांव वालों का कहना है कि शाम का वक्त जैसे ही हो जाता है हम सभी लोग रमजान का समय होने पर मस्जिद चले जाते हैं। इस दौरान हमे मस्जिद में तरावीह की नमाज में समय लग जाता है।उस वक्त हमारे घर पर सिर्फ बच्चे और महिलाए ही रहती हैं।बच्चे घर के बाहर खेल रहे होते हैं उसी समय दरमियान आवारा कुत्ते झुंड बनाकर आ जाते हैं ये कुत्ते पहले छोटे बच्चों को अपना निशाना बनाते हैं।बच्चे भंयभीत होकर शोर मचाने लगते है जिनकी आवाज सुनकर घर की महिलाएं बाहर निकल आती हैं।

महिलाओं पर भी कर दिया हमला 

कुत्ते उन महिलाओं को भी नहीं छोड़ते हैं उन्हें भी अपना शिकार बना लेते हैं।लोगों का कहना है कि ये न सिर्फ बच्चों, महिलाओं पर हमला करते हैं बल्कि पालतू जानवरों पर भी हमला कर देते हैं। जिन लोगों को कुत्तों ने अपना शिकार बनाया है उन सभी लोगों को जख्मी हालत में त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय अस्पताल नें इलाज के लिए ले जाया गया।

डॉक्टर ने बताया है कि डॉग बाइट का मामला है अभी तक आठ दस डॉग बाइट के मामले आ चुके हैं। सभी का ट्रीटमेंट किया जा रहा है ।इस घटना के चलते 5 से 6 बच्चे गभींर रुप से घायल हैं।

calender
07 April 2023, 11:34 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो