Delhi Murder: दिल्ली यूनिवर्सिटी के साउथ कैंपस में चाकू मारकर छात्र की हत्या

Delhi Murder: दिल्ली यूनिवर्सिटी के साउथ कैंपस में एक छात्र की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। प्रारंभिक जांच में इनके बीच मारपीट की बात सामने आई है। आरोपी की पहचान कर ली गई है और तलाश की जा रही है। छात्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। आगे की जांच चल रही है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Delhi Murder:  दिल्ली यूनिवर्सिटी के साउथ कैंपस में एक छात्र की हत्या का मामला सामने आया है।  दरअसल साउथ कैंपस के आर्यभट्ट कॉलेज में छात्र आपस में ही भिड़ गए, इस बीच एक छात्र पर चाकू मारकर हत्या कर दी गई। प्रारंभिक जांच में इनके बीच मारपीट की बात सामने आई है।

आरोपी की पहचान कर ली गई है और तलाश की जा रही है। छात्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। आगे की जांच चल रही है। 

दिल्ली पुलिस के मुताबिक "दिल्ली यूनिवर्सिटी के साउथ कैंपस में एक छात्र की चाकू मारकर हत्या की गई। प्रारंभिक जांच में इनके बीच मारपीट की बात सामने आई है। आरोपी की पहचान कर ली गई है और उसकी तलाश की जा रही है। आगे की जांच चल रही है"।

दिल्ली में 12 घंटे में 3 मर्डर

बता दें, आज दिल्ली के सबसे पॉश जिले साउथ वेस्ट दिल्ली में एक दिन में 6 हत्या सामने आई है। आज सुबह दिल्ली के आर. के. पुरम थाना इलाके में सनसनीखेज घटना सामने आई है। 18 जून रविवार की सुबह करीब साढ़े 4 बजे बदमाशों ने अंबेडकर बस्ती में दो बहनों को गोली मार कर उनकी हत्या कर दी।

calender
18 June 2023, 06:35 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो