Delhi News: मां के सिले कपड़े लेने पहुंची 12 साल की बेटी के साथ, टेलर के बेटे ने की दरिंदगी, आरोपी गिरफ्तार

Delhi News: एक वरिष्ठ पुलिस आधिकारी ने शनिवार को घटना की जानकारी देते हुए बताया कि - मयूर विहार पुलिस थाने को बुधवार को एक 12 साल की नाबालिग बच्ची के यौन उत्पीड़न की सूचना मिली.

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Delhi News: दिल्ली से एक बार फिर दिल दिहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार इलाके में एक 12 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी की गई. पुलिस ने आरोपी को उत्तर प्रदेश के 'खोड़ा' से गिरफ्तार कर लिया गया है. एक वरिष्ठ पुलिस आधिकारी ने शनिवार को घटना की जानकारी देते हुए बताया कि - मयूर विहार पुलिस थाने को बुधवार को एक 12 साल की नाबालिग बच्ची के यौन उत्पीड़न की सूचना मिली. यह सूचना 'लाल बहादुर शास्त्री' (LBS) हॉस्पिटल से मिली थी. फिलहाल अस्पताल में उस बच्ची का इलाज चल रहा है.

पीड़िता के पिता ने लगाया आरोप

पीड़िता के पिता ने आरोप लगाते हुए कहा है कि उनके गांव के ही रहने वाले एक शख्स ने उनकी 12 साल की बच्ची के साथ बलात्कार किया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी पर IPC की धारा 376 ( बलात्कार ) और यौन अपराधों के तहत बच्चों के संरक्षण ( पॉक्सो ) अधिनियम की धारा 6 तहत मामला दर्ज कर दिया गया है. 

आरोपी की पहचान 

आरोपी की पहचान 19 साल के इबरान के रूप में हो गई है. जिसको उत्तर प्रदेश के 'खोड़ा' से पकड़ लिया गया है. बता दें आरोपी दर्जी की दुकान चलाता है.

जानें पूरा मामला...

जानकारी के मुताबिक पीड़ित बच्ची 27 सितंबर 2023 को स्कूल से घर की और लौट रही थी. वह जैसे ही खाना खाकर बैठी तभी उसकी मां के पास टेलर के बेटे का फोन आया, जिसने बताया कि कपड़े सिल गए हैं उन्हें लेने आ जाओ. जिसके बाद मां ने पीड़िता को छोटी बहन के साथ टेलर के पास से कपड़े लेकर आने को कहा. लेकिन छोटी बहने ने जाने से इंकार कर दिया तो वह अकेले ही घर से कपड़े लेने को निकल गई.

इसके बाद जब वह टेलर के घर पहुंची जहां एक कमरे में आरोपी और उसकी पिता बैठा हुआ था. बच्ची को देखकर आरोपी लड़के की नियत फिसल गई और उसने बच्ची को कहा कपड़े दूसरे कमरे में हैं जैसे ही वह उस कमरे में गई आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया. 

बच्ची ने खुद को आरोपी के चुंगल से बचाया और वह भाग निकली. वह अपने माता - पिता के पास रोती -हुई पहुंची और पूरी बात बताई. इसके बाद परिजन पुलिस थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज करवाई. 

calender
30 September 2023, 04:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो