Delhi News: 5 से ज्यादा मेट्रो स्टेशनों पर किसी ने लिखे 'दिल्ली बनेगा खालिस्तान' के नारे, जांच में जुटी पुलिस

Delhi News: दिल्ली के 5 से ज्यादा मेट्रो स्टेशनों पर किसी ने 'दिल्ली बनेगा खालिस्तान और खालिस्तान जिंदाबाद' लिख दिया है. दिल्ली पुलिस इसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर रही है..

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Delhi News: देश की राजधानी दिल्ली के प्रगति मैदान में 9 से 10 सितंबर तक आयोजित होने वाले G-20 सम्मेलन की तैयारियां अपने अंतिम चरण में है. इस बीच दिल्ली के मेंट्रो स्टेशनों से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. जिसमें दिल्ली के पांच मेंट्रो स्टेशनों पर अज्ञात शख्स ने लिख दिया है कि खालिस्तान भारत का हिस्सा है और साथ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ है. 


G20 सम्मेलन के शुरु होने से ठीक पहले इस घटना से दिल्ली पुलिस महकमें में हड़कंप की स्थिति है. दिल्ली पुलिस इस मामले जांच शुरु कर दी है. साथ ही कानूनी कार्रवाई कर रही है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक, दिल्ली के 5 से ज्यादा मेट्रो स्टेशनों पर किसी ने 'दिल्ली बनेगा खालिस्तान और खालिस्तान जिंदाबाद' लिख दिया है. दिल्ली पुलिस इसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर रही है. 

दिल्ली पुलिस ने बताया कि, G20 शिखर सम्मेलन से पहले, सिख्स फॉर जस्टिस (SFJ) ने दिल्ली मेट्रो स्टेशनों के कच्चे फुटेज जारी किए, जहां खालिस्तान समर्थक नारे लिखे हुए हैं. एसएफजे कार्यकर्ता दिल्ली के कई मेट्रो स्टेशनों पर शिवाजी पार्क से पंजाबी बाग तक खालिस्तान समर्थक नारे के साथ मौजूद थे.

खबरे अपडेट की जा रही है...

calender
27 August 2023, 12:22 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो