Delhi News: दिल्ली में चल रही है AAP सरकार गिराने की कोशिश! CM केजरीवाल बोले- 7 विधायकों को खरीदने की कोशिश में BJP

AAP Politics: अरविंद केजरीवाल ने कहा पिछले दिनों इन्होंने हमारे दिल्ली के 7 MLAs को संपर्क कर कहा है, कुछ दिन बाद केजरीवाल को गिरफ़्तार कर लेंगे. उसके बाद एमएलए को तोड़ेंगे.

Sachin
Sachin

AAP Politics: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बयान के बाद राजनीति गर्मा गई है, उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी सरकार गिराने की साजिश चली जा रही है. राजधानी में ऑपरेशन लोटस चलाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के सात विधायक भाजपा के संपर्क में है और 25 करोड़ देने की बात कह रहे है. 

हमारे 21 विधायकों से बात हो गई: अरविंद केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने कहा पिछले दिनों इन्होंने हमारे दिल्ली के 7 MLAs को संपर्क कर कहा है, कुछ दिन बाद केजरीवाल को गिरफ़्तार कर लेंगे. उसके बाद एमएलए को तोड़ेंगे. 21 MLAs से बात हो गयी है. औरों से भी बात कर रहे हैं. उसके बाद दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार गिरा देंगे. आप भी आ जाओ. 25 करोड़ रुपये देंगे और बीजेपी की टिकट से चुनाव लड़वा देंगे. हालाँकि उनका दावा है कि उन्होंने 21 MLAs से संपर्क किया है लेकिन हमारी जानकारी के मुताबिक़ उन्होंने अभी तक 7 MLAs को ही संपर्क किया है और सबने मना कर दिया.

भगवान और जनता ने हमेशा हमारा साथ दिया: दिल्ली सीएम

उन्होंने कहा कि इसका मतलब किसी शराब घोटाले की जाँच के लिए मुझे गिरफ़्तार नहीं किया जा रहा बल्कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार गिराने के लिए षड्यंत्र कर रहे हैं. पिछले नौ सालों में हमारी सरकार गिराने के लिए इन्होंने कई षड्यंत्र किए. लेकिन इन्हें कोई सफलता नहीं मिली. भगवान ने और जनता ने हमेशा हमारा साथ दिया. हमारे सभी MLA भी मज़बूती से  साथ हैं. इस बार भी ये लोग अपने नापाक इरादों में फेल होंगे. 

केजरीवाल का भरोसा वह काम की बदौलत सत्ता में है

सीएम केजरीवाल ने कहा कि ये लोग जानते हैं कि दिल्ली की जनता के लिए हमारी सरकार ने कितने काम किए हैं. इनकी पैदा की गयी तमाम अड़चनों के बावजूद हमने इतने काम किए हैं. दिल्ली की जनता 'आप' से बेइंतहा प्यार करती है. इसलिए चुनावों में 'आप' को हराना इनके बस की बात नहीं, तो एक फ़र्ज़ी शराब घोटाले के बहाने गिरफ़्तार करके सरकार गिराना चाहते हैं. 

calender
27 January 2024, 12:26 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो