फिल्मी स्टाइल में पेट्रोल टंकी पर बैठी लड़की कर रही खुलेआम रोमांस, दिल्ली पुलिस ने दी ये सजा, देखे Vedio

Delhi Couple Video: दिल्ली के मंगोलपुरी के पास रिंग रोड प्लाईओवर एक कपल तेज रफ्तार बाइक पर रोमांस करने का वीडियो वायरल पर रिकॉर्ड किया गया था. इस वीडियो में लड़की चलती बाइक में आगे पेट्रोल टंकी पर फिल्मी स्टाइल में बैठी हुई नजर आ रही है..

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Delhi Couple Video: दिल्ली के मंगोलपुरी के पास रिंग रोड प्लाईओवर एक कपल तेज रफ्तार बाइक पर रोमांस करने का वीडियो वायरल पर रिकॉर्ड किया गया था. इस वीडियो में लड़की चलती बाइक में आगे पेट्रोल टंकी पर फिल्मी स्टाइल में बैठी हुई नजर आ रही है वो लड़के को बार- बार गले लगाती है.

इस पर दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को एक्शन लेते हुए बाइक मालिक पर 11 हजार रुपए का चालान काटा है, इसकी जानकारी दिल्ली पुलिस ने ट्वीट कर दी है. बता दें. यह कोई पहली बार नहीं हुआ है बीते एक महीना पहले भी दिल्ली NCR से सटे एक गाजियाबाद में ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ था. जिस पर पुलिस ने जमकर एक्शन लिया था.

बाइक की पेट्रोल टंकी पर लड़की को बैठाकर रोमांस एक युवक के रोमांस का वीडियो वायरल हुआ है. सोशल मीडिया के अनुसार यह वीडियो 16 जुलाई का है. इस वीडियो में बिना हेलमेंट के लड़की टंकी पर बैठी है और रोमांस कर रही है दोनों एक दूसरे को गले लगा रहे है आप वीडियो में देख सकते है. बाइक युवक गाड़ी तेज रफ्तार में भी चला रहा है और अन्य गांडियों को ओवरटेक भी कर रहा है. वहीं, उनके पीछे गाड़ी में मौजूद लोग इस पूरी घटना का वीडियो रिकॉर्ड कर लेते हैं. 

नकल न करने का किया आग्रह- दिल्ली पुलिस

दिल्ली पुलिस ने बताया कि उन्होंने बाइक चालक पर बिना हेलमेट, बिना लाइसेंस के गाड़ी चलाने और खतरनाक तरीके से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया है. उन्होंने गंगाजल मूवी के भारी मिस्टेक हो गया डायलॉग के साथ इस घटना का वीडियो भी ट्वीटर पर शेयर किया है. 
 

calender
20 July 2023, 11:18 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो