Sanjay Singh Arrested: ऊपर से ऑर्डर आया होगा...' सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी पर पत्नी ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना

संजय सिंह के पिता ने कहा कि ईमानदार नेता को डर कैसा, सच की जीत जरूर होती है.

Sachin
Sachin

ED Raid: शराब नीति घोटाले में आम आदमी पार्टी के नेता और राज्य सभा सांसद संजय पर प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बड़ा एक्शन लिया है. ई़डी ने संजय सिंह को लंबी बातचीत के बात गिरफ्तार कर लिया. बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय ने बुधवार को उनके घर पर छापे मारे थे, जिसके बाद उनसे 10 घंटे तक लंबी बात चली है. इस गिरफ्तारी का सांसद के पिता और पत्नी ने कड़ा विरोध किया है. संजय सिंह की पत्नी ने कहा कि सुबह 5:30 से 6:30 बजे तक घर सब साधारण था. इसके बाद अचानक कई अधिकारी घर में आए और उनसे पूछताछ करने लगे. बातचीत के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. ऐसा लग रहा है कि ऊपर से ऑर्डर आया था. 

ईमानदार नेता को डर कैसा: संजय सिंह के पिता 

वहीं, संजय सिंह के पिता ने कहा कि ईमानदार नेता को डर कैसा, सच की जीत जरूर होती है. बता दें कि आम आदमी पार्टी में यह तीसरी बड़ी गिरफ्तारी है. इससे पहले मनीष सिसोदिया और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सत्येंद्र जैन पहले से ही जेल में है.  संजय सिंह की पत्नी अनीता सिंह ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि, पूछताछ की गई, छानबीन की गई उन्हें (ED) कुछ भी नहीं मिला.  उनपर (ED) गिरफ़्तारी का दबाव था और उन्होंने गिरफ़्तार किया. उन्होंने (संजय सिंह) कहा कि तुम एक बहादुर व्यक्ति की बहादुर पत्नी हो इसलिए तुम हिम्मत मत हारना. 

काल दिन शुरू हो गए: मनोज कुमार झा 

संजय सिंह की गिरफ्तारी पर आरजेडी सांसद मनोज कुमार झा ने कहा कि, यह गिरफ्तारी ED ने नहीं की है, उन्हें भाजपा की इकाई ने गिरफ्तार किया है जिसमें ED, IT और CBI शामिल है. काले दिन शुरू हो गए हैं. तानाशाही के इस युग में, जो डर गया वो मर गया. तानाशाह खुद डरे हुए हैं. इस डर का जवाब जल्द ही दिया जाएगा. 

calender
05 October 2023, 06:12 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो