Delhi MCD: दिल्ली नगर निगम सदन में फिर हुआ हंगामा, विधायकों ने लगाए 'मेयर मैडम हाए-हाए' के नारे

Delhi News: दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) सदन में एक बार फिर हंगामा हो गया. हंगामे के बाद सदन की कार्यवाही को कल दोपहर 2 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया गया है.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Delhi News: सोमवार 5 फरवरी को संशोधित बजट अनुमान 2023-24 पर चर्चा के दौरान एमसीडी सदन में एक बार फिर हंगामा हो गया है. यह हंगामा तब हुआ जब भाजपा पार्षदों ने 'स्थाई समिति गठबंधन करो' (स्थाई समिति गठित करें) लिखे बैनर दिखाए और नारे लगाए.

गौरतलब है कि, इससे पहले भी सदन से ऐसे मामले सामने आए हैं. हाल ही में 30 जनवरी को स्थायी समिति के गठन की मांग को लेकर सदन में हंगामा हो गया था. जिसके बाद दिल्ली नगर निगम के विशेष विधानसभा सत्र की कार्यवाही मंगलवार तक के लिए स्थगित कर दी गई थी.

 

क्यों हुआ हंगामा?

दरअसल, ये हंगामा तब हुआ जब विपक्षी पार्षदों ने स्थाई समिति का गठन करो लिखे बैनर दिखाएं और 'मेयर मैडम हाए-हाए' के नारे लगाने लगे. विपक्षी पार्षदों ने आप सरकार और दिल्ली मेयर पर स्थायी समिति के चुनावों से बचने की कोशिश करने का आरोप लगाया है और उनका आरोप है कि आप को पता है कि वह चुनाव में बहुमत हासिल करने की स्थिति में नहीं है क्योंकि उसके कई पार्षद पार्टी को वोट नहीं देंगे.

हंगामे के बाद मेयर शैली ओबेरॉय का बयान-

बीजेपी पार्षदों द्वारा हंगामा करने के मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए मेयर शैली ओबेरॉय ने कहा, ''आज सदन की बैठक बुलाई गई थी. लेकिन हमेशा की तरह बीजेपी पार्षदों ने सदन की बैठक नहीं चलने दी. हम बीजेपी पार्षदों से हमेशा अपील करते हैं कि सदन की बैठक हो.'' शांतिपूर्वक आगे बढ़ना चाहिए”

calender
05 February 2024, 07:18 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो