Today's Weather: दिल्ली- NCR समेत इन हिस्सों में मूसलाधार बारिश का दौर जारी, IMD ने जारी किया अलर्ट

Today's Weather: देश की राजधानी दिल्ली NCR में बारिश होने से बदला मौसम का मिजाज, झमाझम बारिश होने से गर्मी और उमस से राहत मिल गई है. देश के हर हिस्सों को मौसम हो रहा सुहावना

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

हाइलाइट

  • दिल्ली NCR समेंत इन हिस्सों का बदला मौसम
  • गर्मी और उमस से मिली लोगों को राहत

Today's Weather: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली NCR के कई क्षेत्रों में तेज बारिश का सिलसिला शुरू हो गया है. सुबह से बादल छाए रहे.  दिल्ली के कुछ इलाकों में बारिश हुई तो वहीं दिल्ली NCR समेंत नोएडा में भी मूसलाधार बारिश का दौर जारी. आज उमस भरी गर्मी से राहत मिली है. मौसम सुहावना हुआ है. मौसम विभाग के अनुसार राजधानी दिल्ली NCR सहित इससे सटे इलाके में आने वाले 5 दिनों तक बारिश की संभावना है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक मौसम विभाग ने कहा कि 6 जुलाई गुरुवार को बारिश होगी और आसमान में बादल छाए रहेगा और आज की तापमान नीचे 27 डिग्री तक रह सकता है ये अनुमान है. दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी के कुछ हिस्सों में बारिश हुई. 

यूपी में मानसून ने जबसे अपनी दस्तन दी है तब से प्रदेश में लगातार बारिश का सिलसिला जारी रहा है. लेकिन बारिश होने के दो दिन बाद उमस हो जाती है. मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार 6 जुलाई को पश्चिमी यूपी के कई स्थानों पर गरज चमक के साथ बारिश हो सकती है. जबकि पूर्वी यूपी में कुछ स्थान पर ही गरज चमक के साथ बारिश होने की संभावना है. इसी तरह 7 जुलाई शुक्रवार को पश्चिमी यूपी में गरज चमक के साथ बारिश होने की आशा है. इस दौरान पूर्वी यूपी में कुछ स्थानों पर ही गरज चमक के साथ बरसात होने की संभावनाएं है. 
 

calender
06 July 2023, 09:23 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो