ED Attacked: ईडी अधिकारियों पर हमले से बंगाल में सियासी उबाल, ED ने किया ये दावा, पढ़िए पूरा अपडेट

ED Officials Attacked in West Bengal: पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में प्रवर्तन निदेशालय ED के अधिकारियों पर शुक्रवार 5 जनवरी को हुए हमले को लेकर जांच एजेंसी ने बड़ा दावा किया है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

ED Officials Attacked in West Bengal: पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में प्रवर्तन निदेशालय ED के अधिकारियों पर शुक्रवार 5 जनवरी को हुए हमले को लेकर जांच एजेंसी ने बड़ा दावा किया है.  ED ने कहा कि हमारी टीम पर 800 से 1000 लोगों हमला किया. 

ED ने कहा, ''ईडी पश्चिम बंगाल के पीडीएस घोटाले के मामले में उत्तर 24 परगना के टीएमसी के संयोजक सहजान शेख के 3 परिसरों की तलाशी ले रही थी. तलाशी के दौरान एक परिसर में ईडी टीम और सीआरपीएफ कर्मियों पर 800-1000 लोगों ने जान लेने के इरादे से हमला किया, क्योंकि ये लोग लाठी, पत्थर और ईंट जैसे हथियार से लैश थे.''

ED ने बताया कि इस घटना में ED के 3 अधिकारी गंभीर रुप से घायल हो गए हैं. घायल ईडी अधिकारियों को इलाज के लिए अस्पलात में भर्ती कराया जा रहा. हिंसक भीड़ ने ED अधिकारियों के निजी और आधिकारिक सामान मोबाइल फोन, लैपटॉप, नकदी, वॉलेट आदि भी छीन/लूट/चुरा लिए.

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल डॉ सीवी आनंद बोस ने ईडी अधिकारियों से मुलाकात की, जिन पर उनकी ड्यूटी के दौरान हमला किया गया था और गंभीर चोटों के कारण कोलकाता के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 

calender
05 January 2024, 09:50 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो