राहुल को राहत मिलने पर राघव चड्ढा ने जाहिर की ख़ुशी; बोले- फैसला लोगों के विश्वास को मजबूत करता है

Raghav Chadha On Rahul Gandhi: कांगेस नेता राहुल गांधी को मोदी सरनेम मामले में सुप्रीम कोर्ट से राहत मिल गई है, इस फैसले से कांगेस में को खुशी की लहर है बल्कि सभी विपक्षी पार्टियो में भी खुशी जाहिर की है. इस बीच आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्डा ने भी ट्वीट कर खुशी कर जाहिर कि

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Raghav Chadha On Rahul Gandhi: कांगेस नेता राहुल गांधी को मोदी सरनेम मामले में सुप्रीम कोर्ट से राहत मिल गई है, इस फैसले से कांगेस में तो खुशी की लहर है बल्कि सभी विपक्षी पार्टियो में भी खुशी जाहिर की है. इस बीच आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्डा ने भी ट्वीट कर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि, यह फैसला हमारे देश के लोकतंत्र को मजबूत करता है.

आप सांसद राघव चड्ढा ने ट्वीट कर लिखा कि, राहुल गांधी के विरुद्ध एक अन्यायपूर्ण मानहानि मामले में माननीय सर्वोच्च न्यायालय का हस्तक्षेप हमारे लोकतंत्र और न्यायिक प्रणाली में लोगों के विश्वास को मजबूत करता है. आपराधिक मानहानि विपक्ष की आवाज़ को दबाने का एक उपकरण बन गया है, जो सरकार को जवाबदेह ठहराता है."

आगे उन्होंने कहा कि, जल्द ही, मैं मानहानि पर अंतरराष्ट्रीय न्यायशास्त्र के अनुरूप लाने और निर्भय चर्चा सुनिश्चित करने के लिए औपनिवेशिक अतीत के इन अवशेषों को निरस्त करने के लिए भारत दंड संहिता की धारा 499 और 500 को निरस्त करने के लिए मानहानि विधेयक, 2023 नामक एक निजी विधेयक पेश करूंगा."
 

calender
04 August 2023, 06:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो