Dwarka News : बोरवेल में गिरी मासूम बच्ची की मौत, इलाज के दौरान के मासूम की गई जान

Gujarat News : द्वारका जिले स्थित कल्याणपुरी तहसील के रण गांव में बोरवेल में गिरी ढ़ाई साल की बच्ची की मौत हो गई. इलाज के दौरान मासूम ने दम तोड़ दिया.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Gujarat News : गुजरात के द्वारका जिले से एक दुखभरी खबर सामने आई है. यहां पर बोरवेल में गिरी ढ़ाई साल की बच्ची की मौत हो गई. बच्ची खेल बोरवेल में गिर गई थी, रेस्क्यू के बाद उसे ऑपेरशन अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल में इलाज के दौरान मासूम ने दम तोड़ दिया. बच्ची को बाहर निकालने के लिए बचाव अभियान में एनडीआरएफ और आर्मी की टीमें शामिल रहीं. जेसीबी की मदद से खुदाई का काम शुरू किया गया. घटना द्वारका जिले के कल्याणपुरी तहसील के रण गांव में घटी.

बोरवेल में गिरी थी बच्ची

द्वारका जिले के कल्याणपुरी रण गांव में ढ़ाई साल की बच्ची बोरवेल में गिर गई थी. बच्ची खेलते हुए बोरवेल में गिरी थी. इस बारे में उपजिलाधीश एचबी भगोरा ने जानकारी दी कि रण गांव में दोपहर एक बजे खेलते समय बच्ची बोरवेल में गिर गई. सूचना मिलते ही आसपास लोगों की भीड़ जमा हो गई. घटनास्थल पर एक एंबुलेंस को तैनात किया गया था. इसके बाद डिस्ट्रिक्ट कलेक्टर और जिले के अन्य अधिरारी मौके पर पहुंचे और एनडीआरएफ को कॉल किया. फिर बच्ची को बाहर निकाला गया.

घंटों तक चला रेस्क्यू ऑपरेशन

जानकारी के अनुसार ढाई साल की मासूम बच्ची का नाम एंजेल सखरा बताया जा रहा है. दोपहर के करीब 1-2 बजे वह खेलते-खेलते बोरवेल में गिर गई थी. सूचना मिलते ही एनडीआरएफ की टीमें घटानस्थल पर पहुंची और बचाव अभियान शुरू किया. पंप की मदद से बच्ची को ऑक्सीजन गड्ढ़े में अंदर भेजी गई. इस रेस्क्यू ऑपरेशन में कई घंटों का समय लग गया. बच्ची को बेहोश हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

calender
02 January 2024, 06:53 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो