हरियाणा: महेंद्रगढ़ में बच्चों से भरी स्कूल बस पलटने से 6 की मौत, 15 घायल

हरियाणा के नारनौल में बच्चों से भरी स्कूली बस कीनीना के उनहानी गांव के पास पलट गई. घटना में 6 बच्चों की मौत की खबर सामने आई है. वहीं 15 स्कूली बच्चे घायल भी हुए हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Mahendragarh School Bus Accident: हरियाणा के नारनौल में बच्चों से भरी स्कूल बस पलटने से बड़ा हादसा हो गया. हादसे में 6 बच्चों की मौत हो गई. जिला शिक्षा अधिकारी की तरफ से इस बात की जामकारी दी गई है. हादसे में 15 बच्चे बुरी तरह घायल हैं. ये पूरी घटना  नारनौल के कीनीना के उनहानी गांव के पास हुई.  बता दें, जी एल पब्लिक स्कूल की बस पलटने से कई बच्चे गंभीर रूप से जख्मी भी हो गए. 

इस बात पर जोर दिया जा रहा है कि ईद के दिन हर स्कूल में सरकारी छुट्टी होती है तो ये स्कूल क्यों चल रहा है. जानकारी के अनुसार, बस का फिटनेस सर्टिफिकेट भी एक्सपायर हो चुका था, बिना फिटनेस सर्टिफिकेट के बस बच्चों को लाने-ले जाने का काम कर रही थी.

शराब के नशे में ड्राइवर

एक प्रत्यक्षदर्शी ने इस बात की जानकारी दी है कि स्कूल बस जो हादसे का शिकार हुई है उसका बस  ड्राइवर शराब पीकर वाहन चला रहा था. लोगों का कहना है कि बस काफी तेज स्पीड में चल रही थी और संतुलन खोने के बाद पेड़ से टकरा गई. इससे बड़ा हादसा हुआ और कई बच्चे गंभीर रूप से भी घायल हुए हैं. 

पुलिस ने कही ये बात

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार , बस में कुल 20-25 बच्चे थे. घायल बच्चों को अस्पताल पहुंचाया गया. वहीं मामले को लेकर जांच चल रही है, जिसमें कहा जा रहा है कि  ड्राइवर नींद में था या नहीं या उसने नशा किया था,इसकी जांच होगी. जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. आज ईद पर सभी सरकारी दफ्तरों और स्कूलों में छुट्टियां है. उसके बाद भी प्राइवेट स्कूल ने छुट्टी नहीं की गई. 

calender
11 April 2024, 11:10 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो