Madhya Pradesh: एक्शन में सीएम मोहन यादव, भाजपा कार्यकर्ता पर जानलेवा हमला करने वाले के घर चला बुलडोजर

Madhya Pradesh में विधानसभा चुनाव के बाद सरकार के बनते ही सीएम मोहन यादव एक्शन में आ गए है. बीजेपी कार्यकर्ता पर जानलेवा हमला करने वाले आरोपी फारुख राइन के घर सीएम ने सरकार बनते ही बुलडोजर चलाने के आदेश दे दिए हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Madhya Pradesh में विधानसभा चुनाव के बाद सरकार के बनते ही सीएम मोहन यादव एक्शन में आ गए है. बीजेपी कार्यकर्ता पर जानलेवा हमला करने वाले आरोपी फारुख राइन के घर सीएम ने सरकार बनते ही बुलडोजर चलाने के आदेश दे दिए हैं. मोहन यादव के मुख्यमंत्री बनने के बाद एक बार फिर प्रदेश में बुलडोजर चला है.

फारूक राइन उर्फ मिन्नी पर बीजेपी कार्यकर्ता देवेंद्र ठाकुर की हथेली काटने का आरोप था. जिसके बाद मोहन यादव के सीएम बनते ही प्रशासन ने आरोपी  फारूक राइन के घर बुलडोजर चलाने के आदेश दिए हैं. मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद पांच दिसंबर को आरोपी फारुख ने बीजेपी कार्यकर्ता देवेंद्र ठाकुर पर जानलेवा हमला किया था, जिसमे देवेंद्र ठाकुर की हथेली कट गई थी. देवेंद्र को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

फारुख राइन पर पहले से ही कई आरोप है. आरोपी फारुख हबीबगंज पुलिस की गुंडा लिस्ट में पहले से ही शामिल है और उस पर पहले भी कई अपराध दर्ज हो चुके हैं. इस मामले में पुलिस पहले ही पांच आरोपियों फारुख राइन, असलम, शाहरुख, बिलाल और समीर को गिरफ्तार कर चुकी है.

एमपी के नए सीएम मोहन यादव ने खुले में मांस बेचने को लेकर भी कार्रवाई की है. खुले में मांस न बेचने को लेकर सीएम ने सख्ती से आदेश दिया है. मांस बेचने के लिए गाइडलाइन का कड़ाई से पालन करने के निर्देश दिए थे. वहीं, मोहन राज में जहां बुलडोजर की कार्रवाई जारी है. तो वहीं, लाउडस्पीकर की तेज आवाज को लेकर भी मोहन यादव ने सीएम बनने के बाद अंकुश लगा दिया था.

बता दें, डॉ. मोहन यादव मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार में कैबिनेट मंत्री थे. वह मध्यप्रदेश कुश्ती एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष हैं. उनके पास मध्यप्रदेश ओलम्पिक संघ का प्रदेश उपाध्यक्ष का पद भी है. मोहन यादव उज्जैन दक्षिण विधानसभा सीट से विधायक हैं. उन्होंने अपने प्रतिद्वदी को 13 हजार से अधिक वोटों से हराया था. 

calender
14 December 2023, 06:39 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो